अली अब्बास जफ़र ने शेयर की कैटरीना की लाजवाब तस्वीर
अली अब्बास जफ़र ने शेयर की कैटरीना की लाजवाब तस्वीर
Share:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है इस फिल्म के इंतज़ार में सभी काफी दिनों से हैं और अब तो फिल्म की शूटिंग भी जोरों पर है. आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में वह बहुत ही खूबसूरत किरदार को निभाएंगी. कैटरीना की आज ही एक तस्वीर सामने आई है जिसमे वह हरे रंग की लहंगे चोली में नजर आ रहीं हैं और बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं. आपको बता दें कि कैटरीना की इस तस्वीर को फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा है Bharat#between #the#shots @katrinakaif #picture #by @marcinlaskawiec

अपने सबसे करीबी के साथ शर्टलेस नजर आए सलमान खान

इस तस्वीर में कैटरीना वाकई में बहुत प्यारी लग रहीं हैं और उनका अंदाज दिल को छू लेने वाला है. कैटरीना इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की जगह नजर आ रहीं हैं. आप लोगों को पता हो कि भारत में पहले सलमान खान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली थीं लेकिन उन्होंने अपनी सगाई के चक्कर में फिल्म को छोड़ दिया और उनकी जगह फिल्म में कैटरीना को लिया गया.

ये हैं इस साल की ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म

आपको पता ही होगा कि कैटरीना और सलमान की जोड़ी को अक्सर ही पसंद किया गया है और अब इस फिल्म से भी सलमान को बहुत उम्मीदें हैं. फिलहाल कैटरीना की यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रही है और पसंद भी की जा रही है. कैटरीना इसके पहले एक और तस्वीर में नजर आईं थीं जिसमे वह सलमान खान के साथ डांस कर रहीं थीं.

बॉलीवुड अपडेट्स

महादानी बने सलमान खान, दिल खोलकर की बाढ़ पीड़ितों की मदद

बिग बॉस-12 : सरकारी बाबू बनकर चुगलखोरी करते हुए नजर आए सलमान

जैकलीन की इस तस्वीर पर फैंस ने 'रक्षाबंधन' को लेकर किए सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -