रणबीर-आलिया के बाद कैटरीना ने पति विक्की को दी गुड न्यूज़, सुनकर उछल पड़ेंगे आप
रणबीर-आलिया के बाद कैटरीना ने पति विक्की को दी गुड न्यूज़, सुनकर उछल पड़ेंगे आप
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनो ही बॉलीवुड के नामी सितारे है। जी हाँ और दोनों इन दिनों बहुत मशहूर हो चुके हैं और इसकी वजह आलिया के माँ बनने की खबर है। जी दरअसल शादी के दो महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है और बताया कि वह पिता बनने वाली है। जी हाँ और इस ख़ुशख़बरी के बाद मीडिया में आलिया और रणबीर कपूर के ही चर्चे है। आपको बता दें कि अब आलिया और रणबीर कपूर के बाद बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी अपने फैंस को ख़ुशख़बरी दी है और इसी के साथ ही कैटरीना के पति विक्की कौशल भी काफी खुश है और उनकी खुशी का भी कोई भी ठिकाना नही है।

आप सभी जानते ही होंगे कैटरीना कैफ को आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और सभी उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है। जी दरअसल कैटरीना कैफ ने अपने अभी तक के जीवन मे बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्मे दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है। इसी के चलते आज के समय में वह मशहूर हैं, वहीं उनके पति भी कम नहीं है।

वह भी इंडस्ट्री में सुपरहिट है लेकिन इन सभी के बीच कैटरीना कैफ ने भी एक अलग तरह की अपने फैंस और पति को गुड न्यूज यानि ख़ुशख़बरी दी है। जी दरअसल कैटरीना कैफ की नई फिल्म आने वाली है जिसका पोस्टर हाल ही में आया है। अब कैटरीना ने अपनी इस फ़िल्म की डेट रिलीज़ कर दी है। इस फिल्म का नाम फ़ोन भूत है और इस फ़िल्म के आने से कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल भी काफी ज्यादा खुश है और साथ ही कैटरीना के फैंस भी काफी खुश है। इसी के चलते इसे गुड न्यूज़ कहा जा रहा है।

हिन्दू धर्म का अपमान करने वाली डायरेक्टर पर FIR, नुसरत जहां ने भी सुनाई खरी-खोटी

क्या राजनीति में एंट्री करेंगे अक्षय कुमार?, दिया चौकाने वाला जवाब

Video: फैंस पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, कहा- 'अब मैं शादीशुदा हूं, तमीज से।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -