तुर्की के सुपरमार्केट में किराने की खरीदारी करती नजर आईं कैटरीना कैफ
तुर्की के सुपरमार्केट में किराने की खरीदारी करती नजर आईं कैटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ को आज कौन नहीं जानता। अदाकरा ने अपने काम और अपने अंदाज दोनों से फैंस का दिल जीता है और अब जल्द ही वह टाइगर फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए इस समय अदाकारा तुर्की में हैं। इस एक्शन सीरीज में सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस को हाल ही में घुमते हुए देखा गया। जी दरसल कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तुर्की यात्रा की तस्वीरें शेयर कीं जो आप यहाँ देख सकते हैं। वहीँ कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तुर्की के एक सुपरमार्केट में किराने की खरीदारी का एक वीडियो भी शेयर किया है।

 

जी हाँ और इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना वीडियो पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है, "सुपरमार्केट में ये शॉपिंग मुझे काफी एक्साइटेड फील कराती है।" इस क्लिप में वह दुकान के अलग-अलग हिस्सों में घूम रही हैं। आप देख सकते हैं इसके अलावा कैटरीना ने एक पोस्ट भी शेयर किया जिसमें वह प्रकृति का आंनद लेते नजर आ रही थीं। वैसे टाइगर की सीरीज के अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'जी ले जारा' में नजर आएंगी। इस फिल्म को फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित किया जाएगा और जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा सह-लिखित होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इस फिल्म के द्वारा प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट पहली बार साथ में स्क्रीन पर नजर आएंगी। बीते दिनों कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपने सह-कलाकारों के साथ एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था, "इससे मेरा दिल मुस्कुराता है मैं बस इन लड़कियों से प्यार करती हूं और एक-दूसरे के आस-पास रहना हमेशा बहुत मजेदार होता है।''

थाने के सामने पेट्रोल लेकर पहुंची महिला, देने लगी आत्मदाह करने की धमकी

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

लगातार 12वें दिन नहीं बदले पेट्रोल-डीज़ल के दाम, जानिए क्या हैं 1 लीटर का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -