कैट और सलमान की जोड़ी मानी गई है यशराज बैनर के लिए लकी
कैट और सलमान की जोड़ी मानी गई है यशराज बैनर के लिए लकी
Share:

इन दिनों मूवीज में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली मूवी 'टाइगर जिंदा है' ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है साथ ही कमाई के मामले में काफी आगे निकल चुकी है। कैट और सल्लू मिया की जोड़ी को इसमें काफी पसंद किया गया है और सलमान और कैटरिना ने वाकई में इस मूवी में अपनी उम्दा एक्टिंग दिखाई है। यश राज फिल्म्स की ये मूवी वाकई में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रहीं है। सलमान और कैटरीना इस बैनर के लिए काफी लकी साबित हो चुके हैं।

सल्लू मिया ने इसके पहले भी इस बैनर के लिए एक था टाइगर, सुल्तान मूवी की है जो सुपर डुपर हिट रहीं है। दो मूवीज तो ऐसी रहीं है जो तीन सौ करोड़ के भी पार निकल गई। इसी के साथ बात करें कैटरिना की तो कैट ने इस बैनर के लिए छ: हिट फिल्में दी है। न्यूयॉर्क, मेरे ब्रदर की दुल्हन, एक था टाइगर, जब तक है जान, धूम 3 और टाइगर जिंदा है, कैट की ये सभी मूवीज सफल हुई है और उन्हें अच्छी कमाई मिली है।

कहा जा सकता है की ये बैनर इन दोनों के लिए बहुत ही ख़ास है और दोनों के लिए लकी भी। इन दिनों कैट यश राज फिल्म्स के लिए 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में बिजी है इस मूवी के एक्टर आमिर खान है और इस मूवी को लेकर भी यहीं उम्मीद है कि ये भी सुपर डुपर हिट ही होगी और कैट की उन छह मूवीज में शामिल होंगी।

कमाई में किंग खान की चेन्नई एक्सप्रेस को पीछे छोड़ भाग निकला टाइगर

रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 की रिलीज़ डेट हुई तय

टाइगर की दहाड़ ने कमाई में सब को कर दिया फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -