'भारत' से कैटरीना की एक और बेहद खूबसूरत तस्वीर आई सामने
'भारत' से कैटरीना की एक और बेहद खूबसूरत तस्वीर आई सामने
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत के जरिए धमाल मचाने आने वाले हैं. इस फिल्म में एक बार फिर उनके साथ कैटरीना कैफ की दिखाई देंगी . सलमान के साथ-साथ कैटरीना भी अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब तक फिल्म के कई पोस्टर और एक टीज़र रिलीज़ हो गया है लेकिन फैंस को तो बस जल्द ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने का इंतजार हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ ने इस फिल्म से अपने लुक की एक और तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर को कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो को शेयर कर कैटरीना ने कैप्शन में लिखा है कि- 'Last last day today for me and bhaiyya on #bharat bye bye curls' अब सभी लोग कैटरीना के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कैटरीना घुघराले बालों में नजर आ रही हैं और इसके साथ ही उन्होंने अपने माथे पर बिंदी भी लगाई हुई है.

कैटरीना इस साधारण से लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं. वैसे इस भारतीय लुक में कैटरीना सभी को भा रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. अब तक कैटरीना की इस तस्वीर पर 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें फिल्म भारत में सलमान और कैटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, तब्बू, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख भी नजर आएँगे. यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

जल्दी ही रिलीज़ होगा Sacred Games 2, इतने दिनों बाद होगा धमाका

कटरीना कैफ की वजह से सुपरस्टार बना यह एक्टर

Video : रणबीर-आलिया ने किया रोमांटिक डांस, नहीं हटी किसी की नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -