Video : बेकाबू भीड़ ने कैटरीना के साथ की गन्दी हरकत, हुई ऐसी हालत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ दबंग टूर के लिए अलग-अलग देशों में घूम रहीं हैं. हाल ही में कैटरीना कनाडा के वैंकूवर गईं थीं इस दौरान उनके साथ कुछ फैंस बदसलूकी से पेश आए. इतना ही नहीं फैंस तो कैटरीना का मजाक भी उड़ाने लगे और उनके लिए हूटिंग भी करने लगे. कैटरीना के साथ हुईं बदतमीज़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में कैटरीना ने ये भी कहा कि वो अपने बैक टू बैक शोज़ के कारण काफी ज्यादा थकी हुईं हैं.

दरअसल कैटरीना जब वैंकूवर में परफॉर्म करने के बाद लौट रहीं थीं इस दौरान उनके कुछ फैंस कैटरीना के साथ सेल्फी लेने की ज़िद करने लगे थे लेकिन कैटरीना काफी ज्यादा थकी हुईं थीं इसलिए वो सेल्फी लेने के लिए राज़ी नहीं हुईं. कैटरीना के मना करने पर फैंस उनसे नाराज हो गए और बदतमीजी करने लगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कैटरीना अपने फैंस से कह रहीं हैं कि- 'मैं आपके साथ फोटो नहीं खिंचाना चाहती.' इसके बाद कैटरीना जल्दीबाज़ी में अपनी कार की ओर जाने लगी तो नाराज फैंस पीछे से हूटिंग करने लगे.

कैटरीना को फैंस की ऐसी हरकत पर गुस्सा आ गया और वो रूककर उन्हें जवाब देने लगी लेकिन फैंस अब भी नहीं माने और उनके एटीट़्यूड को लेकर भी कमेंट करने लगे. इस दौरान कैटरीना के अन्य फैंस उन्हें घेर लेते है और कैटरीना के साथ सेल्फी लेने लगते हैं. खास बात तो ये है कि कैटरीना भी उनके साथ सेल्फी खिंचवाने को राज़ी हो जाती हैं.

'भारत' से बाहर हुई ये एक्ट्रेस

'भारत' से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम

कई सालों बाद किंग खान की पत्नी ने दी उन्हें इस काम की इजाजत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -