क्यों सलमान के फोटो पसंद नहीं करती है कैटरीना, जवाब सुनकर लगेगा बड़ा झटका
क्यों सलमान के फोटो पसंद नहीं करती है कैटरीना, जवाब सुनकर लगेगा बड़ा झटका
Share:

अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ की जबरदस्त जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए आ रही है. वहीं मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' जल्दी ही रिलीज होने के लिए तैयार है. साथ ही दोनों फिल्म के प्रमोशन को भी शुरू कर चुके हैं. कल मुंबई में फिल्म के सॉन्ग लॉन्च इवेंट में सलमान और कैटरीना के बारे में एक बड़ी बात का खुलासा भी हुआ है. जिसे जानकार खुद सलमान के भी होश उड़ गए. 

आपको बता दें कि इस ईवेंट में सलमान खान बड़े ही मजाकिया मूड में नजर आए थे, वहीं कैटरीना की खिंचाई करने में वह बिल्कुल भी पीछे नहीं रहे. हालांकि जब रिपोर्टर द्वारा कैटरीना कैफ से यह सवाल गया था कि वह सलमान खान के इंस्टा पर फोटोग्राफ्स को लाइक क्यों नहीं करती हैं? तो इस पर ऐसे में सलमान खान चौंक गये और कटरीना ने हंसते हुए कहा कि आपको अपने इंस्टाग्राम को बढ़ाने की जरूरत है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सलमान और कैटरीना की जोड़ी जब भी बड़े पर्दे पर आई है, उसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला है. वहीं अब फिल्म 'भारत' पीरियड ड्रामा फिल्म में यह जोड़ी  नजर आने वाली है. बताया जा रहा है कि जिसमें एक्शन, मसाला का तड़का देखने को मिल सकता है. वहीं सलमान खान और कैटरीना को उम्मीद है कि उनके फैंस को जरूर पसंद आएगी. भारत फिल्म 5 जून को रिलीज की जाएगी. 

पीएम नरेंद्र मोदी से टक्कर पर अर्जुन का बयान, कहा- क्लैश जैसा कुछ नहीं

सलमान को पसंद नहीं कैटरीना उन्हें 'भाई जान' कहे, बल्कि सुनना चाहते हैं ये दो शब्द

Soty 2 : फिल्म की सफलता पर जश्न, दोस्तों संग अनन्या ने की पार्टी

पति निक जोनस संग कांस में यूँ जलवे बिखेरती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -