सलमान खान को नहीं मिला विक्की-कैटरीना की शादी का आमंत्रण! बहन ने किया ये बड़ा खुलासा

कुछ ही दिनों में बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इसपर कोई रिएक्शंस नहीं दिए है, मगर शादी की बात दिन-प्रतिदिन मजबूत होती दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर शादी के वेन्यू से लेकर इसमें रखे जाने वाले कड़े नियम एवं विक्की ने जिस प्रकार कैटरीना कैफ को प्रपोज किया, सभी से जुड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ ने सलमान खान एवं उनके परिवार को जयपुर में होने वाली शादी में आमंत्रित किया है। कहा जा रहा है कि कैटरीना ने सलमान एवं उनकी बहनों को फॉर्मल इनविटेशन भेजा है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान, अर्पिता खान एवं अलवीरा खान अग्निहोत्री, कैटरीना कैफ की शादी में सम्मिलित होने वाले हैं। 

हालांकि, जब अर्पिता खान को सपर्क करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने इस खबर पर विराम लगाते हुए कहा कि अभी तक उन्हें कोई न्यौता नहीं मिला है तथा वह शादी का भाग नहीं होंगी। परिवार से संबंधित एक सूत्र ने बताया कि सलमान खान के परिवार को कोई आमंत्रण नहीं मिला है। कैटरीना की शादी का न्यौता अर्पिता एवं अलवीरा को भी नहीं मिला है। सभी शादी में सम्मिलित होंगे, यह खबर फेक है। बता दे कि सलमान खान एवं कैटरीना कैफ आगामी मूवी 'टाइगर 3' में साथ दिखाई देंगे।

आमिर और किरण ने मनाया बेटे आजाद का जन्मदिन

प्रियंका-निक ने खास अंदाज में सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी, वायरल हुए वीडियो

लुंगी पहनकर शॉपिंग करने निकलीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, वायरल हुआ VIDEO

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -