कैटरीना ने रणबीर को पहले मारा घूसा फिर दबाया गला...देखिये
कैटरीना ने रणबीर को पहले मारा घूसा फिर दबाया गला...देखिये
Share:

रणबीर कैटरीना की आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' के बारे में जिसका मोस्ट अवेटेड पहला गाना 'उल्लू का पठ्ठा' पिछले ही शुक्रवार को रिलीज़ हुआ है. जी हाँ, बता दे कि, बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बिच इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. और अपने रिलेशनशिप के ख़त्म होने के बाद दोनों ने लगभग एक दूसरे से दूरिया बड़ा ली थी, लेकिन फिलहाल दोनों को अपनी एक फिल्म जग्गा जासूस के लिए फिर से साथ आना होगा.

खबरों कि माने तो जग्गा जासूस की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म अब जुलाई में रिलीज होने वाली है, लेकिन अभी तक इस फिल्म का प्रमोशन शुरू नहीं हुआ है. लंबे वक्त से अटकी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी.

कथित तौर पर हुए ब्रेकअप के बाद रणबीर और कैटरीना बड़े पर्दे पर दोबारा वापसी करने को तैयार है. हाल ही में फिल्म का गाना 'उल्लू का पट्ठा' रिलीज हुआ था. इस गाने के जरिए दर्शकों को लुभाने के बाद अब कैटरीना ने कैमरे के पीछे के कुछ दृश्यों को अपने दर्शकों के साथ साझा किया है. इस फनी वीडियो में कैटरीना, रणबीर को घूसा मारते और उनका गला दबाते नजर आ रही हैं. आप भी निहारिये उनके इस लुक को.  

कैटरीना के लिए शाहरुख़ की रंगबाजी

कैटरीना के बर्थडे के लिए सलमान अभी से हुए बावले...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -