देवर सनी का फोटो देख खुद को रोक नहीं पाईं कैटरीना, किया खास कमेंट
देवर सनी का फोटो देख खुद को रोक नहीं पाईं कैटरीना, किया खास कमेंट
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विकी कौशल (Vicky kaushal) ने कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की खुबसुरत बाला कैटरीना कैफ (Katrina kaif) संग शादी की थी। वहीं शादी के बाद कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपने कई वेडिंग फोटोज शेयर किए जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया। इसी के साथ ही साथ अब सोशल मीडिया पर कैफ परिवार और कौशल परिवार एक दूसरे के पोस्ट्स पर भी कमेंट करने लगा है। इन सभी के बीच विकी कौशल के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने एक तस्वीर शेयर की।

इस तस्वीर पर सनी की भाभी कैटरीना कैफ ने कमेंट किया है। आप सभी देख सकते हैं सनी कौशल के पोस्ट के साथ अब फैन्स कैटरीना के कमेंट को भी काफी पसंद कर रहे हैं। जी दरअसल हाल ही में सनी कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं। आप देख सकते हैं उनकी इन तस्वीरों में वह बड़े क्लासी अंदाज में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, 'राजा की तरह पोज दो और, वॉरियर की तरह दिखो।' अब तक सनी के इस पोस्ट को हजारों फैन्स कमेंट कर चुके हैं लेकिन सबसे बेहतरीन कमेंट रहा कैटरीना का। जी दरअसल कैटरीना ने भी अपने देवर की तस्वीर पर कमेंट कर लिखा, 'वाइब है, वाइब है।'

आप सभी को बता दें कि सनी कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जी दरअसल सनी अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं जिन्हें फैन्स पसंद करते हैं। सनी कौशल के इंस्टाग्राम पर करीब साढ़े 8 लाख फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 512 लोगों को फॉलो करते हैं। सनी अभी तक 441 पोस्ट कर चुके हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि सनी कौशल ने सनशाइन म्यूजिक टूरस एंड ट्रैवर्ल्स से डेब्यू किया था। वहीं सनी टीवी मिनी सीरीज चूकियागिरी में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह डांस फिल्म भंगड़ा पा ले से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुके हैं।

क्या सच में अर्जुन कपूर को ट्रोलर्स की बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता, जानिए इस पर एक्टर ने क्या कहा

कोरोना पॉजिटिव हुई एकता कपूर, खुद दी जानकारी

मनाली में छुट्टियां बिता रहें है सनी देओल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -