ससुराल में कैटरीना कैफ ने मनाया क्रिसमस, तस्वीरें हो रहीं वायरल
ससुराल में कैटरीना कैफ ने मनाया क्रिसमस, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीतने वाली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में क्रिसमस मनाया है। अदाकारा और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जबसे शादी के बंधन में बंधे हैं, तभी से लोगों को इन्हें साथ देखना काफी अच्छा लगता है। जी हाँ और ये जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ियों में से एक है। ऐसे में अब क्रिसमस के मौके पर कपल ने साथ वाली तस्वीर शेयर की है। आप देख सकते हैं क्रिसमस के मौके पर कैटरीना ने एक पोस्ट शेयर किया है और यह पोस्ट लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी दरअसल क्रिसमस कैटरीना कैफ का फेवरेट फेस्टिवल है और इसको वह हमेशा अपने परिवार या दोस्तों के साथ धूमधाम से मनाती हैं।

रियलिटी शो के किंग थे कुशल पंजाबी, कई फिल्मों में आ चुके है नजर

अब इस साल उन्होंने अपने ससुराल में क्रिसमस सेलिब्रेट किया। जी हाँ, आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिसमस सेलिब्रेशन का पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की है। इनमे एक तस्वीर में कैटरीना अपनी फैमली के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उनके पति विक्की कौशल, बहन इसाबेल, सनी कौशल और उनके सास-ससुर सब साथ में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में कैटरीना कैफ अपना क्रिसमस ट्री फ्लॉन्ट कर रही हैं। आप देख सकते हैं इस क्रिसमस ट्री पर एक छोटी सी तस्वीर भी लगी है। जिसमें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साथ नजर आ रहे हैं।

आखिर क्यों कंगना ने की खुद की लता दीदी से बराबरी

अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में Merry Christmas लिखा है। कैटरीना कैफ इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसी के साथ उनको अपने ससुराल में इतना खुश देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आप सभी को बता दें, जब से विक्की और कैटरीना की शादी हुई है, एक्ट्रेस अपने परिवार को ज्यादा वक्त देने लगी हैं। जी हाँ और वह अक्सर अपने परिवार और सास-ससुर की तस्वीर शेयर करती रहती हैं। फैंस का कहना है कैटरीना एक पंजाबी बहू होने के भी सारे रुल्स फॉलो करती हैं और यही वजह है वह सबसे प्यारी हैं और सभी की फेवरेट भी।

तुनिषा शर्मा केस: 28 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में शीजान खान, मुंबई पुलिस ने कही ये बात

आर्यन खान ने किया अपने पापा को कॉपी, हर कोई कर रहा तारीफ

नेहा शर्मा की इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हो गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -