ऐश्वर्या तो 'लोमड़ी' है, कैटरीना
ऐश्वर्या तो 'लोमड़ी' है, कैटरीना
Share:

सलमान व रणबीर की पूर्व बुलबुल रही अभिनेत्री कैटरीना कैफ जो के अपने दो दो पूर्व के प्यार रहे सलमान व रणबीर संग फिल्मो में व्यस्त है. जी हाँ बात करे अगर सलमान की तो कैटरीना कैफ उनके साथ में अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में व्यस्त है तो वही रणबीर के साथ में उनकी एक फिल्म जग्गा जासूस जो के जल्द ही रिलीज होने को है फिल्म जग्गा जासूस का निर्देशन अनुराग बासु ने किया है. अब जब बात हम कैटरीना कैफ की कर रहे है तो जनाब बता दे कि, जब एक दौर था जब कैटरीना कैफ अपने इस प्यार को पाने को किसी भी हद तक जा सकती थीं.

वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में बिजी हैं. रणबीर और कैटरीना दोनों प्रमोशन के लिए फेसबुक लाइव कर रहे थे और इस दौरान दोनों ने बहुत से गेम्स खेले. गेम्स के दौरान दोनों ने मस्ती की, साथ ही कुछ अपमानजनक जवाब भी दिए.

दरअसल रणबीर ने कैटरीना को एक जानवर के साथ किसी स्टार का नाम जोड़ने के लिए कहा. जब रणबीर ने लोमड़ी कहा तो कैटरीना ने झट से ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम ले लिया. वैसे, कैटरीना ने ऐश्वर्या को लोमड़ी क्यों कहा? इसका जवाब वहीं बता सकती हैं. बहरहाल अभी तो सभी को फिल्म जग्गा जासूस का बेसब्री से इंतजार है.

वायरल हो रहे फोटो को लेकर वॉन्टेड गर्ल का बयान

झू झू है ट्यूबलाइट के प्रमोशन से दूर,ये है कारण

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -