बहन कैटरीना की शादी में शामिल होने के लिए भारत पहुंचे भाई!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कई रिपोर्ट्स में यह कहा जा चुका है कि शादी चार दिनों के अंदर राजस्थान के सवाई माधोपुरा में सिक्स सेंस रिसॉर्ट में होगी। वहीं कुछ रिपोर्ट को माने तो शादी में आए सभी मेहमानों को परिसर में आने के लिए गुप्त कोड दिया गया है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो किसी भी मेहमान को शादी में फोन लाने की इजाजत नहीं होगी और न ही शादी की रस्मों की तस्वीर और वीडियोज लेने की परमिशन होगी। बीते दिनों ही सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर ने कथित तौर पर शादी के दौरान कानूनी व्यवस्था को समझने के लिए शुक्रवार को एक बैठक की।

अब इन सभी के बीच कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंच मिशेल ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिससे यह तय माना जा रहा है कि शादी हो रही है। जी दरअसल उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'भारत आत्मा को सुकन देता है।' अब इस तस्वीर को देख यह कहा जा रहा है कि वह बहन की शादी में शामिल होने के लिए आए हैं। वहीं अपनी शादी में कैटरीना कैफ कस्टमाइज्ड मेड जूते पहन रही है। कहा जा रहा है कैटरीना अपने पूरे परिवार और रिश्तेदारों के साथ ब्रांड जॉय के जूते पहनेगी।

वहीं शार्टलिस्ट किए गए जूतों को मुंबई के ताजमहल हॉटल में कस्टम मेड जूते की दुकान से ट्रायल के लिए कैटरीना के घर लाया जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले कैटरीना की करीबी दोस्त अनीता श्रॉफ अदजानिया को पैपराजी ने शादी की तैयारियों के लिए अभिनेत्री के घर पर जाते हुए देखा था। ऐसा कहा जा रहा है कि 7 दिसंबर से शादी की रस्में शुरू होगी उसके बाद 8 दिसंबर को मेहंदी और 9 को शादी होगी। बीते दिन ही विक्की कौशल को भी पैपराजी ने कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट किया था।

आधी रात कैटरीना के घर पहुंचे विक्की, लोग बोले- 'पक्का शादी हो रही है'

कोर्ट मैरिज की चर्चा के बीच इस अवतार में नजर आई कैटरीना कैफ, सामने आई तस्वीर

मीडिया को चकमा देने के लिए विक्की-कैटरीना ने उठाया ये बड़ा कदम! इस तरह करेंगे वेडिंग वेन्यू पर एंट्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -