कैटरीना ने गुप-चुप रचाई शादी ! वीडियो देख भड़क सकते हैं करोड़ों फैंस
कैटरीना ने गुप-चुप रचाई शादी ! वीडियो देख भड़क सकते हैं करोड़ों फैंस
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहती है और फिर चाहे वो अपनी फिल्मों को लेकर हो या फिर अपनी फोटो या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर हे क्यों ना हो. आए दिन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के अफेयर और शादी की खबरें भी चर्चा में रहती हैं और एक बार फिर से कैटरीना कैफ का एक नया वीडियो तहलका मचा गया है. 

आप देख सकते हैं कि वीडियो सोशल मीडिया पर जोर-शोर के साथ वायरल हो रहा है और वायरल वीडियो में कैटरीना कैफ दुल्हन के जोड़े में देखने को मिल रही हैं, जिसमें कि वे बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि वीडियो के वायरल होते ही हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या कैटरीना कैफ द्वारा गुपचुप शादी कर ली गई है और अगर शादी कर भी ली है तो किससे. हालांकि वीडियो में ज्यादा कुछ नजर नहीं आ रहा है. 

आप देख सकते हैं कि वीडियो में कैटरीना बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं और उन्होने ग्रीन लहंगा और सिल्वर ब्लॉउज पहना है. वीडियो में कैटरीना ज्वेलरी में लदी हुई देखीं जा सकती हैं. कैटरीना का यह हालिया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है और फैंस इसे खूब पसंद भी किए जा रहे हैं, हालांकि यदि कैटरीना कैफ द्वारा गुपचुप शादी कर ली गई है तो उनके लाखो-करोड़ो चाहने वालो का दिल भी जरुर टूट जाएगा. क्योंकि इस खास मौके का इंतजार उनके फैंस को बेहद बेसब्री के साथ है और ऐसे में कैटरीना का गुपचुप शादी करना उन्हें बखूबी झटका भी दे सकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here comes the bride #katrinakaif

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जन्मदिन पर 'ड्रीम गर्ल' का फैंस को तोहफा, पहले ही दिन की धाकड़ कमाई

खुद को काबू में नहीं कर सके करीना के फैंस, एक्ट्रेस ने कराया बेहद सेक्सी फोटोशूट

सोनम की तस्वीर पर फैंस हुए फ़िदा, नजर आया रॉयल लुक

मनोज की वेब सीरीज The Family Man का गाना 'देगा जान' रिलीज, दमदार है लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -