कैटरीना कैफ का एडल्ट सीन हुआ लीक, 40 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
कैटरीना कैफ का एडल्ट सीन हुआ लीक, 40 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
Share:

बॉलीवुड में कई सारी बोल्ड फ़िल्में आती हैं जो अपने कंटेंट के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. इन दिनों ऐसा ही एक बोल्ड सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस सीन में कैटरीना कैफ का बोल्ड अंदाज़ नजर आ रहा है. कैटरीना को इंडस्ट्री में 15 साल हो गए हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में फिल्म बूम के जरिए एंट्री ली थी. इस फिल्म में कैटरीना के साथ अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर नजर आए थे. इस फिल्म में भले ही बड़े स्टार्स नजर आए हो लेकिन ये सी ग्रेड फिल्म थी.

Thugs of Hindostan : नचनिया सुरैया बनकर धमाल करने आईं कैटरीना

फिल्म में कैटरीना ने गुलशन ग्रोवर के साथ एक बोल्ड सीन दिया था और उसकी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. जिसमे भी कैटरीना की इस तस्वीर को देखा वो अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाया क्योंकि कैटरीना का इतना बोल्ड अंदाज़ पहले कभी नहीं देखा गया है. जब इस बोल्ड सीन के बारे में गुलशन से पूछा गया था तो उनका कहना था कि कैटरीना के साथ ये बोल्ड सीन करना बहुत मुश्किल था क्योंकि ये उनकी डेब्यू फिल्म थी. लेकिन ये सीन इतना अच्छा शूट हो गया कि इसे अब तक ३० से 40 मिलियन बार देखा जा चूका है.

'इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की थी लेकिन रेस 3 फ्लॉप रही'

इस फिल्म में गुलशन ने एक किसिंग सीन भी दिया था और इस सीन को गुलशन ने उनके करियर का सबसे कठिन सीन बताया था. गुलशन ने कमरा बंद करके इस सीन की प्रैक्टिस 2 घंटे तक की थी. खास बात तो ये है कि कैटरीना और गुलशन को ये सीन अमिताभ बच्चन के सामने करना था और इसलिए भी वो ज्यादा नर्वस हो रहे थे.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं फातिमा

कैटरीना की बहन आमिर खान के इस गाने के रिक्रिएशन में आएँगी नज़र

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ के जबरदस्त लुक को देखकर आप भी चौंक जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -