वायरल हो रही है 'भारत' के सेट से सलमान और कैटरीना की रोमांटिक तस्वीर
वायरल हो रही है 'भारत' के सेट से सलमान और कैटरीना की रोमांटिक तस्वीर
Share:

जल्द ही बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह काफी दमदार अभिनय करते हुए नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए पहले बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को चुना गया था लेकिन उन्होंने अपनी सगाई कि वजह से फिल्म को छोड़ दिया और अब फिल्म में कैटरीना कैफ नजर आ रहीं हैं. हाल ही में सेट से एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे सलमान भाईजान कैटरीना के साथ बहुत ही रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

करीना और करिश्मा की माँ से इश्क फरमा चुके हैं सलमान

आपको बता दें कि कभी सलमान खान के साथ कैटरीना का नाम जुड़ा था और दोनों को बहुत बार एक-दूजे के क्लोज देखा गया था लेकिन बाद में कैटरीना ने रणवीर कपूर के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ा ली और भाईजान को साइड कर दिया. आज कैटरीना और रणवीर का भी ब्रेकअप हो चुका है और रणवीर अब कैटरीना कि बेस्ट फ्रेंड आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. फिल्म 'भारत' कि बात की जाए तो उसकी शूटिंग काफी तेजी से चल रही है और सभी फिल्म के लिए काफी बेताब हैं.

B'day Spl : बर्बाद करियर के चलते इस एक्टर ने किया था सुसाइड!!

आप सभी को पता ही होगा कि सलमान और कैटरीना जब भी साथ में किसी फिल्म में नजर आए हैं वह फिल्म हिट या सुपरहिट ही हुई हैं और इसी वजह से फिल्म 'भारत' से भी लोगों को यही उम्मीदे हैं. कैटरीना और सलमान की इस तस्वीर में दोनों बहुत ही रोमांटिक कपल लग रहे हैं. इस दौरान कैटरीना ने ग्रीन रंग का लहंगा पहना हैं और सलमान कुर्ते पायजामे में नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

शादी करने जा रहा है 'इश्कबाज़' एक्टर, गुपचुप तरीके से की थी सगाई

Khatron Ke Khiladi 9 : जल्द शो से बाहर होंगे विकास गुप्ता?

Video: आदित्य नारायण के बर्थडे पर भारती ने की यह हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -