Bharat : सलमान खान के साथ अब कैटरीना कैफ का लुक आया सामने
Bharat : सलमान खान के साथ अब कैटरीना कैफ का लुक आया सामने
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही सलमान खान की फिल्म 'भारत' का एक और नया पोस्टर सामने आया है. इस फिल्म के लिए सभी बेताब हो रहे हैं और जल्दी ही इसका ट्रेलर भी देखना चाहते हैं. फिल्म भारत के इस नए पोस्टर में सलमान खान काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं, ये पोस्टर सोशल मीडिया पर #BharatKiJawaani नंबर वन ट्रेंड कर रहा है. सलमान खान के पोस्टर को काफी पसंद किया गया है. इसके बाद ही अब कैटरीना कैफ का लुक भी सामने आया  है. 

इस नए पोस्टर में सलमान खान तो नज़र आ ही रहे हैं लेकिन साथ ही कैटरीना भी नज़र आ रही हैं. ऐसे ही इसके पहले सलमान खान के साथ दिशा पटानी का भी लुक सामने आया था. उसमें सलमान खान के ठीक ऊपर बाईं तरफ 1964 के बीच में दिशा पटानी अपने सेक्सी अवतार नें नजर आ रही हैं. यहां बात कर रहे हैं कैटरीना की जिसमें सलमान कैट साथ दिख रहे हैं. सलमान ने इसे ट्वीटर पर शेयर कर लिखा है- Aur phir humare zindagi mein aayi 'Madam Sir' #KatrinaKaif  #BharatKaJunoon . यानि अब भारत का जूनून ट्रेंड कर रहे हैं. 

इसमें कैटरीना फॉर्मल लुक में नज़र आ रही हैं और बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.  वहीं इससे पहले जब फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें सलमान खान बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. आज के पोस्टर से भी ये साफ पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी में सर्कस अहम हिस्से के रुप में नजर आने वाला है. इसका ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज़ होगा साथ ही  फिल्म 5 जून को रिलीज़ की जाएगी. 

'भारत' के पोस्टर पर टाइगर का बयान, दिशा पटानी को इसलिए भेजी शुभकामनाएं

60 साल के बुड्ढे के बाद अब 24 साल के लड़के बने सलमान, भारत का नया पोस्टर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -