इफ्तार पार्टी : कैटरीना कैफ का दिखा हॉट लुक, महफ़िल में लगाए चार चाँद
इफ्तार पार्टी : कैटरीना कैफ का दिखा हॉट लुक, महफ़िल में लगाए चार चाँद
Share:

हर साल की तरह मुंबई के मशहूर कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी ने इस बार इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है और इस बार भी हर साल की तरह बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने यहां पर पहुंचकर माहौल में चार चाँद लगाने का काम किया है. आपको बता दें कि इस पार्टी में बॉलीवुड के कई जाने-माने स्टार्स पहुंचे थी. बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी ग्लैमर वर्ल्ड में काफी फेमस है और सलमान, शाहरुख़ एवं टीवी एक्ट्रेस मौन रॉय के साथ ही यहां पर किअटरीना कैफ भी नजर आईं. 

खास बात यह है कि इस पार्टी में कैटरीना कैफ ने एथनिक लुक से सबको इंप्रेस किया और इफ्तार पार्टी में कैटरीना ने अपने ट्रैडिशनल लुक से तहलका मचा दिया. वहीं इस दौरान वह व्हाइट कलर का फ्रॉक सूट पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही थी. 
 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना खूबसूरत और हॉटनेस के मामले में किसी से भी बिलकुल कम नहीं हैं और वो हर बार अपने हॉट फोटोशूट के जरिए यह साबित भी कर ही देती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं. साथ ही बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टा पर तकरीबन 22.7 मिलियन फॉलोअर्स उनके मौजूद हैं और उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो साल 2019 में कैटरीना की झोली में दो बड़े बजट की फिल्में हैं. जिस्मे से एक भारत फिल्म 5 जून को रिलीज की जा रही है. 

 

एक साथ नजर आएंगे ऋतिक-टाइगर, एक्शन फिल्म का नाम आया सामने

VIDEO : फिर सपना ने जीते करोड़ों दिल, देखते ही दिमाग जाएगा हिल

भारत : सलमान के लुक का इंदौर से ख़ास कनेक्शन, बूढ़े किरदार पर कहा कुछ ऐसा

चीन : काबिल के प्रमोशन के लिए पहुंचे ऋतिक-यामी, 'एक पल का जीना' पर किया धमाकेदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -