83 : तो कैटरीना बनती रणवीर की पत्नी, अब एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज !
83 : तो कैटरीना बनती रणवीर की पत्नी, अब एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज !
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ द्वारा पिछले दिनों मैक्सिको में अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया है. प्रोफेशनल फ्रंट पर उनकी पिछली मूवी भारत सक्सेसफुल रही थी और भारत में कटरीना की सलमान खान संग जोड़ी खूब पसंद के गयी थी. वहीं खबरें थीं कि सलमान के साथ कई बार स्क्रीन शेयर कर चुकीं कटरीना को फिल्म 83 में रणवीर सिंह के अपोजिट रोल ऑफर हुआ था. 

फिल्म 83 के निर्देशक डायरेक्टर कबीर खान द्वारा उन्हें कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रोल के लिए अप्रोच किया गया था. हालांकि अब यह रोल दीपइका पादुकोण निभा रही है. लेकिन इसी बीच अब कटरीना कैफ का रिएक्शन सामने आया है. 

इस फिल्म में खुद के रणवीर के अपोजिट होने पर कैटरीना ने कहा कि उन्हें कबीर खान की मूवी 83 का कोई ऑफर नहीं मिला था. एक इंटरव्यू में कटरीना ने कहा है कि- ''कबीर खान की आगामी मूवी 83 को लेकर मेरी कभी कोई बात नहीं हुई है और मैंने कभी 83 के लिए कोई बातचीत भी नहीं की है. मैं इस फिल्म के बारे में कुछ भी नहीं जानती हूँ.'' बता दें कि रोमी भाटिया भारत के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी हैं और फिल्म 83 भारतीय क्रिकेट टीम के साल 1983 में पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी पर आधारित है. फिल्म को अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. 

 

विक्की ने छोड़ा 'विराम' का हिंदी रीमेक, जानें क्या है वजह

अब यूट्यूब पर तहलका मचाएगी जैकलीन, इस तरह के वीडियो करेंगी अपलोड

लीक हुआ अनन्या का ख़ास वीडियो, लखनऊ में कर रही 'पति-पत्नी और वो' की शूटिंग

B'Day : पत्नी ज़ीनत को सरेआम पीटते थे मज़हर खान, इस तहर हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -