Video: कटरीना लगा रहीं थीं लिपस्टिक तभी पहुंच गए रणवीर और फिर जो हुआ...
Video: कटरीना लगा रहीं थीं लिपस्टिक तभी पहुंच गए रणवीर और फिर जो हुआ...
Share:

बॉलीवुड की दुनिया में अपनी शानदार एक्टिंग और अपनी हॉटनेस के कारण नाम कमाने वाली कटरीना कैफ जल्द ही रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली है और ऐसा पहली बार होगा कि दोनों किसी फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक जल्द ही दोनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं लेकिन ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में कटरीना कैफ, रणवीर नही बल्कि अक्षय कुमार के अपोजिट कास्ट हैं लेकिन इस फिल्म में रणवीर सिंह भी नजर आने वाले हैं. वहीं अब इससे पहले कटरीना और रणवीर सिंह का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आपको बता दें कि यह एक प्रमोशनल वीडियो है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में रणवीर सिंह हमेशा की तरह बिंदास अंदाज में हैं. वे कटरीना कैफ से गुजारिश कर रहे हैं कि वे उन्हें हॉट बना दें. जी हाँ, वहीं कटरीना कैफ ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे रणवीर सिंह के साथ मिलकर कॉस्मेटिक प्रोडेक्ट्स का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों रेड आउटफिट में नजर आ रहे हैं और कटरीना कैफ लिपिस्टिक लगा रही हैं वह इसी समय रणवीर सिंह की एंट्री होती हैं. उसके बाद रणवीर हमेशा की तरह ऑड लुक में नजर आते हैं और वह कटरीना से मिलते हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं उसके बाद कटरीना, रणवीर की आंखों में काजल लगाती हैं और काजल लगाते समय रणवीर ये भी बताते हैं कि वे पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों के लिए पहले भी काजल का इस्तेमाल कर चुके हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों ही वोग ने 2019 के विजेताओं को एक कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया और इसमें कटरीना कैफ को रिस्क टेकर ऑफ द ईयर के रूप में चुना गया. इसी के साथ रणवीर सिंह को मैन ऑफ द ईयर के लिए चुना गया.

ये हैं बॉलीवुड के लायन, जिन्हे बहुत पसंद थी 'मोना डार्लिंग'

जारी हुआ 'तानाजी' का फर्स्ट पोस्टर, अलग ही लुक में नज़र आए अजय देवगन और सैफ

स्कूल जाते समय परिणीति की स्कर्ट उठाते थे लड़के, परिवारवालों से हो गई थी नफरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -