अपने अफेयर को ऑफिसियल करने के लिए जल्द ये कदम उठा सकते हैं कैटरीना और विक्की!
अपने अफेयर को ऑफिसियल करने के लिए जल्द ये कदम उठा सकते हैं कैटरीना और विक्की!
Share:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को आए दिन एक दूजे के साथ देखा जाता है और इन दिनों दोनों अपने रिलेशन की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों के फोटोज दिखाई देते हैं और दोनों एक-साथ होने का सबूत भी देते हैं। कभी दोनों पार्टीज, इवेंट्स में साथ दिखते हैं तो कभी एक-दूसरे के घर जाते हुए नजर आते हैं। लेकिन इन सभी के बीच अब तक दोनों रिलेशन की खबरों पर कुछ नहीं बोले हैं। हमेशा से दोनों इन खबरों पर रिएक्ट करने से बचते थे और एक-दूसरे को दोस्त बताते थे।

लेकिन अब यह खबर आ रही है कि दोनों अब सबके सामने अपने रिलेशन को एक्सेप्ट करने वाले हैं। जी हाँ, एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट्स को माने तो कैटरीना और विक्की बतौर कपल सबके सामने आने के लिए तैयार हैं और हो सकता है कि जल्द ही दोनों सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सबको ये बता दें। वहीँ खबरें यह भी हैं कि विक्की के पिता नहीं चाहते कि विक्की ऐसा स्टेप ले और उन्होंने विक्की को इतना बड़ा फैसला लेने से पहले वॉर्न किया है। वहीँ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि कैटरीना नहीं चाहतीं कि विक्की अपनी को स्टार्स के साथ इंटीमेट सीन्स करें।

आप सभी को याद हो तो विक्की मनमर्जियां और लव पर स्क्वेयर फीट में लव मेकिंग सीन्स दे चुके हैं। ऐसे में कैटरीना नहीं चाहतीं कि आगे विक्की ऐसे सीन्स करें। इसी के चलते अब दोनों अपने रिलेशनशिप को ऑफिसियल कर सकते हैं। अब जब भी दोनों के फोटोज वायरल होते हैं तब दोनों के फोटोज के साथ हैशटैग विककैट भी वायरल होता है।

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

क्या कह रहे हैं आज आपकी राशि के सितारे, यहाँ जानिए अपना राशिफल

यामी गौतम ने 18 लोगों के बीच रचाई निर्देशक आदित्य धर से शादी, सामने आईं कई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -