अब बूढ़े दिखेंगे सिद्धार्थ और कैटरीना
अब बूढ़े दिखेंगे सिद्धार्थ और कैटरीना
Share:

बॉलीवुड में करण जोहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनकी को स्टार कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म में 30 साल की उम्र से 60 साल की उम्र तक का सफर तय करेंगे. फरहान अख्तर के होम प्रोडक्शन की इस फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए दोनों सितारे प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा लेंगे. इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है. इसका निर्माण नए निर्देशक नित्य मेहरा कर रहे हैं और दोनों कलाकार इसके लिए अपनी मंजूरी पहले ही दे चुके हैं.

30 साल के सिद्धार्थ ने बताया, 'फिल्म में हमें उम्र के अलग-अलग पड़ाव दिखाने हैं. मेरी उम्र किरदार के साथ बढ़ेगी जिसमें मैं 28 से 46 और फिर 60 बरस का होउंगा. इन किरदारों को निभाना मेरे लिए काफी मुश्किल है और मैं प्रोस्थेटिक मेकअप को लेकर रोमांचित हूं. उन्होंने कहा, 'मैं और कैटरीना कई तरह के लुक्स ट्राय कर रहे हैं. हमारे पास लंदन से आई मार्क हुलियो की बेहतरीन प्रोस्थेटिक मेकअप टीम है. उन्हें हाल ही में ऑस्कर पुरस्कार भी मिला था. हमारे पास उच्च स्तर का मेकअप दल है.

सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि यह कोई पीरियड फिल्म नहीं है और ना ही कोई समय यात्रा है. यह इस जोड़े की प्रेमकहानी है जो समय के साथ चलती है. इस मेकअप से कैटरीना और सिद्धार्थ थोड़ा अलग दिखाई देंगे लेकिन वे दोनों इसे लेकर सहज हैं. सिद्धार्थ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'ब्रदर्स' में दिखाई देंगे. प्रोस्थेटिक मेकअप में चेहरे और शरीर के उपर कृत्रिम रूप स्कल्पचरिंग और मोल्डिंग करके किरदार को एक अलग ही लुक दिया जाता है. भारत में 'पा' फिल्म में अमिताभ बच्चन का मेकअप के लिए इसी टैकनीक का इस्तेमाल किया गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -