इंदौरी फैन्स संग कैटरीना-सिद्धार्थ जमकर झूमे बोले, 'बार-बार देखो'
इंदौरी फैन्स संग कैटरीना-सिद्धार्थ जमकर झूमे बोले, 'बार-बार देखो'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कैटरीना कैफ देखा जाए तो आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'बार-बार देखो' खूब चर्चा में है। जिसका कुछ दिन पहले ही गाना 'काला चश्मा' रिलीज हुआ, जो कि फैंस ने बहुत पसंद किया। बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ ने जिस प्रकार से पूर्व में अपनी इस फिल्म के प्रचार के लिए यह दोनों हमे जयपुर व कोलकाता में भी नजर आ चुके थे। 

अब फिल्म की यह दिलकश जोड़ी हमे मध्यप्रदेश के इंदौर में भी नजर आई. खबरो के मुताबिक पता चला है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म बार बार देखो के प्रोमोशन के लिए इंदौर पहुचे. फिल्म बार बार देखों का गाना काला चश्मा आज हर किसी की जुबान पर है। जिसने यूथ को दीवाना बना दिया है। आज सिद्धार्थ और कैटरीना ने इंदौर शहर के जंजीरवाला चौराहे पर अपने इंदौरी फैंस के साथ इस गाने पर झूम कर डांस किया। इस समय यातायात के फेमस ट्रेफिक जवान रणजीत सिंह के साथ भी डांस किया।

अपने अनुभव बताते हुए दोनों कलाकारों ने कहा इंदौर की जनता बेहद शानदार है। प्रमोशन के लिए ऐसा ही एनर्जेटिक क्राउड चाहिए। आपको बता दें कि 'बार-बार देखो' 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है।अब देखना बाकि है कि यह जोड़ी बड़े पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने फिल्म में अपने इस किरदार के लिए सात किलो वजन कम किया है। योगा के कई सेशन और जमकर वर्कआउट करने के बाद उनका यह लुक सामने है।  

KRK : करन जौहर से 25 लाख रूपए लेकर किया फिल्म का प्रमोशन

'अकीरा' बॉलीवुड की 'किल बिल' है- सोनाक्षी

Video: KRK और करण जौहर पर 'शिवाय' की दहाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -