झाड़ू-बर्तन करने के बाद कुछ ख़ास पकाती नजर आईं कैटरीना कैफ, वीडियो Viral
झाड़ू-बर्तन करने के बाद कुछ ख़ास पकाती नजर आईं कैटरीना कैफ, वीडियो Viral
Share:

आप तो जानते ही हैं इस समय हर तरफ कोरोना का खतरा बना हुआ है और हर कोई इससे हैरान परेशान है. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपने परिवार के साथ है और कुछ न कुछ मजेदार कर रहीं हैं. आपको हम दिखा चुके हैं वह कभी झाड़ू लगा रही हैं तो कभी बर्तन धो रही हैं. अब खबर मिली है कि वह इस समय कुकिंग भी कर रहीं हैं. जी दरअसल उन्होंने अपनी बहन इजाबेल कैफ के साथ भी एक पोस्ट शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ और उनकी बहन कुकिंग करने की कोशिश कर रही हैं. इसी के साथ वो खुद कुछ पका रही हैं. लेकिन वो क्या पका रही हैं ये उन्हें खुद नहीं पता. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कहा है कि- ''हमें नहीं पता हम क्या बना रहे हैं. हम आपको बता देंगे जब हमें पता चलेगा.'' वैसे कैटरीना और उनकी बहन को तो नहीं पता कि वो क्या बना रही हैं लेकिन उनके फैंस ने जैसे ही दोनों का फोटो देखा तो उन्होंने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है. एक यूजर इसे पैनकेक बता रहा है तो एक यूजर ऑमलेट.

क्वारनटीन टाइम में कैटरीना का अलग ही टैलेंट देखने को मिल रहा है और वह हर दिन कुछ ना कुछ नया करने में लगी हुईं हैं. आपको याद ही होगा इससे पहले कैटरीना ने लोगों को बताया था कि 'किस अंदाज में बर्तन धोए जा सकते हैं.' उनका बर्तन धोने वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था और खुद एक्टर अर्जुन कपूर ने भी उस पर अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने कैटरीना कैफ को कांता बाई बता दिया था और काम करने के लिए अपने घर पर इनवाइट किया था.

57 की उम्र में इस एक्टर की बॉडी देखकर शाहरुख़-ऋतिक ने किया था फ़ोन

लॉकडाउन के बीच सलमान ने किया अपने प्यार का खुलासा, घोड़े संग खा रहे हैं घास!

अपने जन्मदिन पर स्वरा भास्कर ने की वर्चुअल पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -