इन 3 अभिनेत्रियों संग मार-पीट कर चुके हैं सलमान खान, शराब पीकर घर के सामने किया था हंगामा!

बॉलीवुड में सलमान खान को भाईजान के नाम से जाना जाता है। सलमान ने अपने काम से खूब नाम कमाया है और आज उनके लाखो नहीं करोड़ों चाहने वाले हैं हालाँकि सलमान मार-पीट करने के लिए भी मशहूर हैं। जी हाँ, अब तक वह कई अभिनेत्रियों पर हाथ उठा चुके हैं। इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक का नाम शामिल है। जी हाँ और आज हम आपको उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं। कहा जाता है फिल्म ‘बूम’ फ्लॉप होने के बाद कैटरीना कैफ की मुलाकात सलमान खान से हुई। वहीं सलमान ने कैटरीना को अपनी फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में लिया, हालाँकि इस फिल्म में कैटरीना लीड एक्ट्रेस नहीं थी लेकिन कैटरीना का रोल काफी महत्वपूर्ण था।

कहा जाता है इसी फिल्म के दौरान कैटरीना और सलमान खान की लवलाइफ शुरू हुई। उसके बाद यह तक कहा जाने लगा कि जल्द ही सलमान खान और कैटरीना कैफ शादी करने वाले है हालाँकि इसी दौरान कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार के साथ कई फिल्में की। यह सब सलमान खान को पसंद नहीं आया। क्योंकि उस समय कैटरीना और अक्षय कुमार की दोस्ती भी लाइमलाइट में आ गई। उस दौरान यह दोस्ती सलमान खान को बिल्कुल पसंद नहीं थी। जी दरअसल सलमान खान चाहते थे कि कैटरीना सिर्फ उन्ही के साथ काम करें। एक रिपोर्ट में यह बताया गया है कि साल 2008 की दोपहर को सलमान खान और कैटरीना कैफ एक कैफे में झगड़ते नजर आए थे।

इसी दौरान सलमान खान का पारा इतना चढ़ गया कि उन्होंने कैटरीना कैफ पर सबके सामने थप्पड़ मार दिया। केवल यही नहीं, बल्कि इस घटना के बाद सलमान खान ने शराब पीकर कैटरीना के घर के बाहर जमकर हंगामा किया था। उसी के चलते कैटरीना ने सलमान खान से ब्रेकअप कर लिया। वहीं ऐसा ही कुछ सलमान ने इसके पहले ऐश्वर्या के साथ किया था। दोनों में काफी गहरा प्रेम था लेकिन एक दिन सलमान ने शराब पीकर ऐश्वर्या के घर के बाहर खूब हंगामा किया और दोनों का रिश्ता टूट गया। वहीं सलमान अभिनेत्री सोमी अली को भी मार चुके हैं, इस बात का खुलासा खुद सोमी ने किया था।

3 बार सलमान को सांप ने डसा, खुद बताई उस रात की कहानी

'सलमान ने भाइयों संग मिलकर मेरे साथ दुष्कर्म किया, शत्रुघ्न ने मुझपर काला जादू किया है': अभिनेत्री का आरोप

जब गुस्से में मलाइका के बेटे ने कर दी थी सलमान खान की पिटाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -