पीटी उषा की बायोपिक पर बोली कैटरीन कैफ, 'बहुत ही खास है..'
पीटी उषा की बायोपिक पर बोली कैटरीन कैफ, 'बहुत ही खास है..'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं, जिसमें उनके साथ सलमान खान दिखाई देंगे. इस फिल्म में आने के लिए वो पूरी तरह से तैयार हैं और अच्छे से इसका प्रमोशन भी कर रही हैं. इसी प्रमोशन में उनसे कई सवाल किये गए हैं जिनके जवाब उन्होंने खुलकर दिए हैं. इसके अलावा हम आपको पीटी ऊषा बायोपिक के बारे में अहम जानकारी देने जा रहे हैं, जिसके लिए हाल में ही कटरीना कैफ का नाम सामने आया है. आइये जानते हैं. 

दरअसल, पीटी ऊषा बायोपिक को पहले प्रियंका चोपड़ा करने वाली थीं लेकिन कुछ कारणों के चलते वो इसे शुरू नहीं कर पायीं. इसके बाद निर्माताओं ने कटरीना कैफ से फिल्म के लिए बात की है. अच्छी खबर ये है कि कटरीना इसके लिए तैयार भी हो गई हैं. बता दें, पीटी ऊषा बायोपिक पर बात करते हुए कटरीना कैफ ने बताया, ‘मैं ऐसी किसी भी महिला की जिंदगी पर आधारित फिल्म करना चाहूंगी, जिसने अपनी जिंदगी में बड़ी-बड़ी लड़ाइयां लड़कर एक खास मुकाम बनाया है. मैं अपने दिल की बात कहूं तो ऐसी कुछ बायोपिक हैं, जिनका मैं हिस्सा बनना चाहती हूं लेकिन मैंने अभी तक केवल सूर्यवंशी को ही साइन किया है. इसके अलावा मेरे पास कोई फिल्म नहीं है.’

वहीं जब कटरीना कैफ से पूछा गया कि क्या उनसे पीटी ऊषा बायोपिक के बारे में बात की गई है तो उन्होंने बताया, ‘मैं कुछ शानदार प्रोजेक्ट्स पर विचार कर रही हूं लेकिन इनके बारे में मैं तब तक कुछ नहीं कहना चाहती, जब तक मैं इन्हें साइन नहीं कर लेती हूं. कई बार ऐसा होता है कि प्रोजेक्ट्स के बारे में चर्चा होती है लेकिन वो फ्लोर पर नहीं जाती हैं.’ इस फिल्म के लिए कैटरीना पूरी तरह हैं अब देखना होगा कि कब शुरू होती है ये फिल्म. 

दीपिका पादुकोण के पति को चाहती है ये एक्ट्रेस, किया खुलासा

इन खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ

भारत : कटरीना के साथ रोल पर तुलना, कुछ ऐसा बोली टाइगर की गर्लफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -