इस वजह से फैंस की गालियां खा रहे हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट

Sep 13 2018 11:46 AM
इस वजह से फैंस की गालियां खा रहे हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट

बॉलीवुड में अपने परफेक्शन के लिए पहचाने जाने वाले आमिर खान हाल ही में कुछ ऐसा करते हुए स्पॉट हुए हैं कि किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है. जी हाँ, अक्सर ही अपने परफेक्शन के लिए पहचाने जाने वाले आमिर खान को आप जल्द ही फिल्म 'ठग्स और हिंदोस्तान' में देखेंगे, जहाँ वह कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएँगे. इस फिल्म में वह बहुत ही अहम किरदार निभाएंगे. आज ही कैटरीना ने आमिर की एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस का रिएक्शन कुछ अच्छा नहीं है.

स्त्री ही नहीं, राजकुमार की इन फिल्मों ने भी कमाए हैं 50 करोड़ से अधिक

जी हाँ, आज ही आमिर खान की को-स्टार कैटरीना ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे आमिर खान सिगार पीते हुए नजर आ रहे हैं. आमिर को सिगार पीते हुए देखकर लोग बहुत भड़क गए हैं और उन्होंने कैटरीना की शेयर कीजै इस तस्वीर पर जमकर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. आमिर की तस्वीर पर उन्हें गालिया तक खाने को मिल रहीं हैं. ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने उन्हें गालियां दी हैं और साथ ही भला-बुरा भी कहा है. एक यूजर ने कहा है 'और कोई काम नहीं मिला क्या' वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'आप ऐसे भी शौक रखते हैं क्या..'.

एक बार फिर लौट आया 'सत्यमेव जयते'

इसी तरह से लगातार आमिर की इस तस्वीर पर कमेंट्स आ रहे हैं. आपको बता दें कि कैटरीना ने यह तस्वीर शेयर कर अपनी फिल्म का नाम भी लिखा है. वैसे केवल आमिर ही नहीं है जो अपनी ऐसी तस्वीर के लिए ट्रोल हुए हैं उनके पहले भी कई स्टार्स अपनी ऐसी तस्वीरों के लिए ट्रोल हो चुके हैं. बॉलीवुड में कई सेलेब्स सरेआम स्मोकिंग करते हुए नजर आते हैं और उसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है लेकिन इस बार ट्रोलिंग का शिकार आमिर हुए हैं. आमिर बहुत कम बार ट्रोलिंग का शिकार होते हैं लें इस बार उन्हें इस्लाम का वास्ता देकर भी ट्रोल किया जा रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स

इस अंदाज में नागिन ने दी आमिर अली को जन्मदिन की बधाई

शाहरुख़-सलमान के बाद अब आमिर भी करेंगे कुछ ऐसा

B'day Special: इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे आमिर अली