कोरोना भी कम नहीं कर पाया कैटरीना कैफ का हौसला, शेयर किया ये जबरदस्त

बॉलीवुड फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी शेयर की थी। वे होम क्वारनटीन में हैं तथा घर पर कोरोना का ट्रीटमेंट ले रही हैं। वही अब कैटरीना ने कोरोना से ग्रसित तथा क्वारनटीन का वक़्त बिताते हुए अपनी तस्वीर साझा की है। उन्होंने तस्वीर के साथ ही लोगों को एक स्पेशल संदेश दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना ने अपनी सनक‍िस्ड तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- 'वक्त और सब्र'। उनका अर्थ स्पष्ट है कि कोरोना से स्वस्थ होने के लिए उन्हें थोड़ा वक़्त लगेगा तथा साथ ही सब्र की आवश्यकता है। कैटरीना ने अपने इन दो शब्दों के माध्यम से लोगों को कोरोना से स्वस्थ होने के दरमियान धीरज रखने का मैसेज दिया है। वैसे फोटोज की बात करें तो इनमें कैटरीना बगैर किसी मेकअप के बाद भी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। बीते दिनों जानकारी थी कि कैटरीना कैफ के कोरोना संक्रमित होने से उनकी आगामी फिल्म टाइगर 3 में प्रभाव पड़ सकता है। 

हालांकि बाद में मूवी के नजदीकी सूत्रों ने कहा कि टाइगर 3 में कैटरीना ने अपने भाग की शूट‍िंग पहले ही कर ली है, तथा अब उनकी शूट‍िंग अप्रैल के अंत में है। इस समय सलमान खान फिल्म में अपने सोलो पोर्शंस की शूट‍िंग कर रहे हैं। यही कारण है कि टाइगर 3 फिल्म की शूट‍िंग में कोई दखल नहीं पड़ी है। ध्यान रहे कि कैटरीना  कैफ के अतिरिक्त बॉलीवुड के कई सितारें कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। विक्की कौशल, अक्षय कुमार, आल‍िया भट्ट, भूमि पेडनेकर, आमिर खान आद‍ि कई स्टार्स को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। अक्षय कुमार हॉस्पिटल में एडमिट हैं जबकि बाकी स्टार्स होम क्वारनटीन में हैं।

एआर रहमान ने की शाहरुख खान की प्रशंसा, वजह है बहुत ही खास

सुशांत सिंह राजपूत को भुला रही है रिया चक्रवर्ती, शेयर की ये पोस्ट

राहुल द्रविड के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर की ऐसी पोस्ट की फैंस ने कहा- हमें इस गुंडी से प्यार है...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -