जोया अवतार में कैटरीना ने दीपिका के लिए किया मजेदार पोस्ट
जोया अवतार में कैटरीना ने दीपिका के लिए किया मजेदार पोस्ट
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने सिनेमाघरों में धमाकेदार अंदाज में एंट्री कर चुकी है। अभिनेता की मोस्ट अवेटिड मूवी 'पठान' आज यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में फाइनली रिलीज हो गई है, यही कारण है कि शाहरुख के फैन काफी ज्यादा खुश हैं। सोशल मीडिया पर पठान का नाम लंबे समय से ट्रेंड भी करने लगा है। इतना ही नहीं, ट्विटर पर कई ऐसी वीडियोज भी मौजूद हैं, इसमें फैंस ढोल नगाड़ों के साथ फिल्म देखने जाते हुए नजर आ रहे है। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी 'पठान' को लेकर बहुत अधिक एक्साइडेट हैं, जिस वजह से एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर पठान के लिए अपने दिल की बात भी बोली है। 

पठान के लिए कैटरीना कैफ ने किया रिएक्ट:  खबरों का कहना है कि कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'पठान' के लिए एक स्टोरी भी साझा कर दी है, लेकिन वो भी मजेदार अंदाज में। कैटरीना ने अपनी अपकमिंग मूवी 'टाइगर 3' का एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें एक्ट्रेस एक्शन मोड में नजर आ रही हैं। पोस्टर में कैटरीना ने हाथ में गन पकड़ रखी है। 

इस पोस्टर के साथ एक्ट्रेस ने लिखते हुए कहा है कि, 'मेरा दोस्त पठान एक डेंजरस मिशन पर है। देश की सुरक्षा के लिए ये बहुत जरूरी है कि इस बात की जानकारी लीक नहीं की जानी चाहिए। आप सभी अब इस क्लैसिफाइड मिशन का हिस्सा हैं।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पोस्टर पर 'जोया' लिखा है, जो टाइगर 3 में कैटरीना के किरदार का नाम है। इस पोस्ट को कैटरीना ने दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और शाहरुख खान को टैग किया है। 

इंदौर में पठान फिल्म के रिलीज होते ही छिड़ा विवाद, हिंदू संगठनों ने दर्शकों को भगाया

जूतों को हाथ में लिए दिखे शाहरुख खान, 'पठान' की रिलीज के बीच वायरल हुआ ये VIDEO

50,000 गानें गए चुकी है मशहूर सिंगर कविता कृष्णामूर्ति, इस तरह मिला था पहला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -