रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने
रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने
Share:

हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को प्रमोट करने स्टार प्लस के डांस रिएलिटी शो 'डांस चैंपियंस' में पहुंचे. ये फिल्म इसी महीने 22 तारीख को रिलीज होने वाली है जिसे अली अब्बास ज़फर ने डायरेक्ट किया है. जहां सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने डांस का जादू चलाकर सलमान और कैटरीना का दिल जीत लिया, वहीँ अचानक कुछ ऐसा हुआ कि कैटरीना अपने आंसुओं को रोक ना सकीं और वही रोने लग गयी.

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि डांस रिएलिटी शो में जो बॉलीवुड सितारे चीफ गेस्ट बनकर आते हैं, कंटेस्टंट्स उन्ही के कुछ पॉपुलर गानों पर परफॉर्म करते हैं. ऐसा ही कुछ इस शो में भी हुआ. एक प्रतियोगी ने यहां सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के गाने पर परफॉर्म किया औऱ उसे देखकर कैटरीना इमोशनल हो गईं और फिर रो पड़ीं. इसके बाद मेकर्स को कुछ देर के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी. ख़ास बात यह रही कि सलमान खान ने कैटरीना का मूड सही करने के लिए डांस भी किया. जैसे ही शटिंग शुरू हई सलमान खान ने अपने सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' के गाने 'जग घूमिया' पर डांस किया और बार-बार कैटरीना की तरफ इशारे करते रहे ताकि वो हंस सकें.

इसके बाद स्टेज पर इस शो के जज और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने भी सलमान को ज्वाइन किया और दोनों ने डांस भी किया. इस सेट पर सलमान और कैटरीना अपनी फिल्म के हिट गाने 'स्वैग से स्वागत' पर परफॉर्म करते भी नज़र आए. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिना का रवैया देख एक और दोस्त ने साधा उनपर निशाना

अक्षय और सलमान में मनमुटाव

'टाइगर जिंदा है' का नया गाना 'Release'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -