फरहान अख्तर के घर के बाहर स्पॉट हुए कैटरीना और विक्की
फरहान अख्तर के घर के बाहर स्पॉट हुए कैटरीना और विक्की
Share:

लवबर्ड्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल विवाह के उपरांत से ही चर्चाओं का विषय बने हुए है। फैंस सोशल मीडिया पर इस कपल की प्यारी फोटोज को लेकर बहुत ही क्रेज में रहते हैं। वहीं जब भी इस कपल को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया जाता है तो उनकी कैमिस्ट्री देखने काबिल होती है। एक बार फिर ये कपल अपनी तस्वीरों के चलते लाइमलाइट में हैं।

जी हां शुक्रवार  कैटरीना और विक्की मुंबई के बांद्रा क्षेत्र में फरहान अख्तर के घर गए हुए थे। इस दौरान कपल का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। लुक के बारें में बात की जाए तो कैटरीना ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में स्टनिंग नज़र आई। मेकअप पर बात की जाए  तो कैटरीना ने मिनिमल मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। ओपन हेयर्स कैटरीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस बीच कैटरीना ने हाई हील्स पेयर की थीं। वहीं विक्की व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम पेंट्स में हैंडसम दिखे।

इस आउटफिट के साथ उन्होंने ग्रे स्नीकर्स के साथ पियर कर रखा है। हाथों में हाथ थाम कैटरीना-विक्की ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। फैंस कपल की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। ख़बरों की माने तो निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर की मूवी 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई देने वाले है। वहीं खबर ये भी है कि फरहान अख्तर इस फिल्म के लिए विक्की कौशल को एक खास रोल के लिए अप्रोच किया है।

पति के खून से सने चावल खाने वाली महिला से मिल चूका है ये मशहूर अभिनेता, बोले- 'द कश्मीर फाइल्स' में है सब सच'

मौसी बनने की बात को लेकर अंशुला कपूर की ख़ुशी का नहीं कोई ठिकाना, शेयर की फोटोज

पहले ही सप्ताह में बच्चन पांडे का हुआ पत्ता साफ़, एक हफ्ते में हुआ इतना कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -