कैटरीना पर सलमान का बड़ा बयान, कहा- वे हैं एक...'
कैटरीना पर सलमान का बड़ा बयान, कहा- वे हैं एक...'
Share:

बॉलीवुड की आगामी फिल्म 'भारत' में अभिनेता सलमान खान की को-स्टार कैटरीना कैफ का कहना है कि वह एक अच्छे सलाहकार बन सकते हैं. हाल ही में जूम के 'बाय इन्वाइट ओनली' के एक एपिसोड में कैटरीना ने अपने एक बयान में सलमान के बारे में यह बात कहीं हैं और कैटरीना का कहना हैं कि, "सलमान काफी मजाकिया इंसान हैं. 

कैटरीना के मुताबिक, सलमान एक ऐसे अभिनेता हैं जो कि आपको पूरी छूट दे देते हैं ताकि आप चीजों को देखकर अच्छे से उसे समझ सके और सलमान के अपने कुछ सिस्टम भी हैं और जो कभी-कभार काफी कठिन भी नजर आ सकता है."
 
आगे अभिनेत्री कैटरीना ने कहा कि, "हालांकि अब मुझे इन चीजों की आदत पड़ चुकी है क्योंकि मैंने उनके साथ 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई फिल्में की हैं और हाल ही में 'भारत' में भी हमने साथ में ही काम किया है और वह बहुत खोजी किस्म के इंसान बिलकुल भी नहीं हैं और कुछ अभिनेता ऐसे भी होते हैं जो अभ्यास के दौरान आपको कई सारे सुझाव देते हुए नजर आतेहैं, लेकिन सलमान ऐसे कतई नहीं हैं और आप जैसे हैं, वैसे ही रहने कि छूट देते हैं जिससे कि आपके अंदर की प्रतिभाएं खुलकर बाहर आती है. आगे जब कैटरीना ने इस दौरान पुछा गया कि सलमान के लिए वैकल्पिक करियर का विकल्प क्या हो सकता है? तो इस पर कैटरीना कहती है कि, "सलाहकार, पीपल एडवाइजर." 
 

इस अभिनेता का खुलासा, कहा-जब कैटरीना ने जड़ा मुझे थप्पड़

मीटू केस में विकास बहल को हरी झंडी, फिर से मिली यह बड़ी जिम्मेदारी

देश के गृहमंत्री बने अमित शाह, इस बॉलीवुड हस्ती ने बधाई देते हुए साधा निशाना

चंद पलों में नेहा के वीडियो को 12 लाख व्यू, किया धमाकेदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -