PHOTO : यह है कैटरीना की बहन, बॉलीवुड में करने जा रही एंट्री
PHOTO : यह है कैटरीना की बहन, बॉलीवुड में करने जा रही एंट्री
Share:

बॉलीवुड में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का करियर बनाने में अभिनेता सलमान खान का कितना बड़ा योगदान है, इस बात से तो सलमान खान के सभी फैन्स बखूबी वाकिफ हैं. एक तरह से देखें तो कैटरीना को सलमान द्वारा बॉलीवुड में रीलॉन्च किया गया था और उसके बाद से बॉलीवुड में कैटरीना का नाम चल पड़ा. 

वहीं अब हाल ही में कैटरीना द्वारा बताया गया था कि उनकी एक विश है कि उनकी बहन ईसाबेल को भी सलमान खान ही बॉलीवुड में लॉन्च करें, जिससे कि उनकी बहन का करियर भी बॉलीवुड में सफल हो सके. अतः अब ऐसा लगता है सलमान द्वारा कैटरीना की दिल की बात सुन ली गई है, तभी तो उनकी विश को पूरा करने के लिए वे तैयार हो गए हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'क्वाथा' से अपने बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. इस इसाबेल की बॉलीवुड की पहली तो आयुष की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी. जानकारी की माने तो करण ललित भूटनी द्वारा निर्देशित की जाने वाली फिल्म 'क्वाथा' की कहानी सच्ची घटनों पर आधारित भारतीय सेना के इर्द-गिर्द होगी. सलमान खान द्वारा ट्वीट कर कहा गया है कि, "इसाबेल कैफ और आयुष भारतीय सेना के इर्द-गिर्द सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी वाली फिल्म 'क्वाथा' में दिखाई देंगे."

 

दोस्त का खुलासा, मानसिक बीमारी से जूझ रहे गोविंदा, कोई नहीं कर रहा मदद !

दोस्ती पर बनी ये फिल्में आपके Friendship Day को बना सकती हैं खास

इंदिरा गांधी से उलझ पड़े थे किशोर कुमार, यह था असली नाम

बिग बॉस तेलुगू सीजन-3 में हुई इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -