वैष्‍णो देवी यात्रियों के लिए बुरी खबर, इतने दिनों के लिए रोकी यात्रा
वैष्‍णो देवी यात्रियों के लिए बुरी खबर, इतने दिनों के लिए रोकी यात्रा
Share:

नई दिल्ली :  माता वैष्‍णो देवी यात्रा के लिए बनाया गया नए ट्रैक पर भूस्‍खलन की वजह से बंद कर दिया गया है और यह माता वैष्‍णो देवी के दर्शन के लिए जाने वालों के लिए एक बुरे खबर है. बताया जा रहा है कि अब फिलहाल श्रद्धालुओं के भवन तक जाने के लिए यात्रा पुराने ट्रैक पर स्‍थानांतरित कर दी गई है और फिलहाल यात्रा को 4 अगस्‍त तक के लिए निलंबित किया गया है. 

बता दें कि इसके साथ ही कटरा से सांझीछत के लिए हेलीकॉप्‍टर सेवा भी फिलहाल रोक दी गई है और इसकी वजह मौसम का खराब होना भी है. जबकि राष्ट्रीय राजमार्ग-1 सी (कटरा-रियासी-पौनी-शिवखोड़ी) पर भी भूस्खलन और पत्‍थर गिरने के चलते वहां पर यातायात को बंद कर दिया गया है. 

भारतीय मौसम विभाग द्वारा जम्‍मू-कश्‍मीर में अगले कुछ दिनों तक भारी बारिश का अनुमान भी इसे देखते हुए जताया गया है. इससे जम्मू और श्रीनगर के बीच राजमार्ग पर भूस्खलन और पत्‍थरों के गिरने का बड़ा अंदेशा भी है. खासकर रामबन और बनिहाल का इलाका भूस्खलन और पत्थर गिरने के लिए अत्यधिक संवेदनशील दिखाई पड़ता है. साथ ही बता दें बालटाल से पहलगाम के बीच का मार्ग भी काफी भारी वर्षा के कारण फिसलन भरा हो चूका अहइ और आईएमडी द्वारा ने मौसम सलाह के मद्देनजर अगले कुछ दिनों में यह स्थिति बढ़ने की संभावना भी जताई है.

 

'शिवसेना का सामना', कहा- देश की 12 करोड़ मुस्लिम महिलाएं खुलकर सांस लें सकेगी

तीन तलाक बिल के पास होने पर बहुत खुश है यह एक्ट्रेस, कहा- 'गर्व महसूस कर...'

दिग्गी राजा का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- अगर एक लाख का जुर्माना रखते, तो जीत लेते मुस्लिमों का विश्वास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -