फांसी के फंदे पर लटकती रही माँ की लाश, गर्भनाल के सहारे हवा में झूलता रहा बच्चा
फांसी के फंदे पर लटकती रही माँ की लाश, गर्भनाल के सहारे हवा में झूलता रहा बच्चा
Share:

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, यहां पर एक महिला ने फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली है. लेकिन फांसी पर लटकते हुए उसने एक बच्चे को भी जन्म दिया है, बच्चा काफी देर तक अपनी मां की गर्भनाल से लटकता रहा, जब  पुलिस सूचना मिलने पर पहुंची, तब कहीं जाकर गर्भनाल को काटा गया और बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया.

ऐश की बेटी आराध्या ने स्कूल में किया डांस परफॉर्म, मम्मी पापा ने यूँ किया शूट

जानकारी के मुताबिक, कटनी जिले के खिरहनी के दुर्गा चौक निवासी संतोष सिंह की पत्नी लक्ष्मी (36) 9 माह से गर्भवती थी. शुक्रवार की सुबह लक्ष्मी ने पंखे से लटकर खुद को फांसी लगा ली. आत्महत्या के तुरंत बाद लक्ष्मी ने एक बच्चे को जन्म दे दिया. घटना की सूचना संतोष ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी दी कि जब वे घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि एक नवजात बच्चा महिला की साड़ी के बीच लटका रहा है. इसके बाद सब-इंस्पेक्टर कविता साहनी ने डॉक्टर को कॉल करके बुलाया. डॉक्टर ने बच्चे के नाभी की नली को काटा और फिर उसे तत्काल अस्पताल ले गए, फिलहाल बच्चे की हालत पहले से अच्छी बताई जा रही है.

'मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल' का ट्रेलर देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे
 
लक्ष्मी के पति संतोष ने पुलिस को बताया कि सुबह 6:30 बजे जब वह उठा तो लक्ष्मी पूरे घर में कहीं नहीं दिखी. जब ढूंढ़ते हुए वह मवेशियों की बाड़े में पहुंचा तो देखकर दंग रह गया. लक्ष्मी फांसी पर लटकी हुई थी और बच्चा उसके पेट से निकलकर मां के नाल में फंदे की तरह लटका हुआ था, अपनी पत्नी को इस हालत में देखकर उसने पार्षद और आस पड़ोस के लोगों को इसकी सूचना दी. अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबरें और भी:-

नेशनल हेराल्ड मामला: गाँधी परिवार को दिल्ली हाई कोर्ट का झटका, दो हफ्ते में खाली करना होगा परिसर

आज से शुरू हुई बैंककर्मियों की हड़ताल, पांच दिनों तक बंद रहेंगे बैंक

NFL भर्ती : यहां युवाओं के लिए नौकरी की अपार संभावना, ट्रेनी के 78 पद हैं खाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -