ब्यॉयफ्रेंड साथ नहाते केटी ने किया ऐसा...
ब्यॉयफ्रेंड साथ नहाते केटी ने किया ऐसा...
Share:

ब्रिटिश मॉडल केटी प्राइस अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनकी इन बोल्ड तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। लेकिन अब केटी प्राइस ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनके फैंस भी चौंक गए। केटी ने अपने ब्यॉयफ्रेंड के साथ नहाते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उनकी इन तस्वीरों को देख उनके फैंस भी चकित हैं। 

खबरों के मुताबिक, केटी ने जो  तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वे अपने ब्यॉयफ्रेंड क्रिस बॉयसन के साथ एक टब में बैठकर नहाती नजर आ रही हैं। बता दें कि केटी की उम्र 40 साल है, जबकि उनके ब्यॉयफ्रंड क्रिस मात्र 29 साल के हैं। इन तस्वीरों में केटी हरे रंग की बिकनी के साथ स्पेगडी पहने हुए हैं। उनका यह लुक बेहद हॉट लग रहा है। क्रिस और केटी नहाते हुए काफी मस्ती कर रहे हैं। दोनों को यह अंदाज फैंस को खासा लुभा रहा है। तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि केटी क्रिस की बाहों में लेटी हैं और क्रिस उन्हें जमकर पकड़े हैं। दोनों के बीच रोमांस की झलक साफ दिखाई दे रही है। उनका यह रोमांस केटी के फैंस को मदहोश कर रहा है। 

केटी प्राइस अपनी बोल्ड तस्वीरों से अक्सर अपने फैंस को रोमांचित करती रहती हैं। अब उनका यह अंदाज भी उनके फैंस को लुभा रहा है। केटी जो भी तस्वीर सोशल मीडिया पर डालती हैं, वह वायरल हो जाती है। उनका अपने ब्यॉयफ्रेंड के साथ यूं मस्ती करना भी फैंस को मदमस्त कर रहा है और लोग जमकर उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट और लाइक कर रहे हैं। 

तो क्या निक से मिलकर खुश नहीं है प्रियंका की माँ ??

3 रातों तक इस ड्रग्स एडिक्ट एक्टर ने किए ज़िंदगी के खौफनाक खुलासे

Photos: पेरिस में एन्जॉय कर रही हैं कायली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -