केटी प्राइस को अपने टीवी शो से इन चीजों की है उम्मीद

केटी प्राइस को अपने टीवी शो से इन चीजों की है उम्मीद
Share:

केटी प्राइस उन सितारों में से एक हैं जो अपने सीधे स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने कहा कि वह अपना खुद का टीवी शो चाहती है। 42 वर्षीय स्टार और उनके प्रेमी कार्ल वुड्स का अपना टेलीविजन शो लाइफस्टाइल सेहत के इर्द-गिर्द केंद्रित है। अपने यूट्यूब चैनल पर संबोधित करते हुए, केटी ने जवाब दिया, "हम अपने समय के मालिक होंगे। हम दोनों इतने भरोसेमंद हैं - हम वास्तविक हैं, जैसा कि यह है, बेहतर या न्यायाधीश नहीं। दूसरों की मदद करने के लिए खुद की मदद करें? "

साथ ही कार्ल ने कहा, "मैं खाना पकाने के क्षेत्रों, स्वास्थ्य, परिवार, चिकित्सा और अन्य सभी से ऊपर मानसिक रूप से अच्छी तरह से रहना पसंद करूंगा - दूसरों को दयालु होने के लिए सिखाऊंगा।" और सूत्रों का मानना है कि वे "सही प्रस्तुत जोड़ी" बनायेंगे। एक सूत्र ने एक प्रमुख दैनिक के हवाले से कहा, "केटी का एकमात्र नकारात्मक वह सबसे अच्छा शुरुआती रिसर नहीं है - 4.30 बजे शुरू करना कठिन होगा, लेकिन वह कार्ल के साथ एक टोपी की बूंद पर ऐसा करेगी। वे एक आदर्श प्रस्तुत जोड़ी बनेंगे। "

वही एक अंदरूनी सूत्र ने कहा, "रेड कार्पेट पर कदम रखने के बाद से कार्ल के पास बहुत सारे प्रस्ताव हैं। वह पहले से ही एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में बहुत सारे ब्रांडों की नजर में था। लेकिन अब कंपनियां अपने कपड़ों को पहनाने के लिए उन पर गिर रही हैं।" यह कहना उचित है कि उन्हें कुछ समय के लिए अधिक क्लोबर नहीं खरीदना पड़ा क्योंकि वह उनके पास बहुत अधिक भेजा जाता है। कार्ल उस तरह का व्यक्ति नहीं है जो बाहर जाता है और इस तरह की चीज़ की तलाश करता है लेकिन वह वास्तव में ऑफ़र में रुचि रखता है वह अंदर आ रहे हैं और अधिक मॉडलिंग करना पसंद करेंगे। केट के निर्वासन की तुलना में, कार्ल सुर्खियों से बाहर रहे हैं। यह सब तब होगा जब वह टीवी पर आएंगे। लेकिन दर्शक एक ऐसे व्यक्ति का पक्ष लेंगे जो वास्तव में बहुत ही सामान्य है और वह है। अपने कपड़ों की मार्केटिंग करने की कोशिश करने वाली कंपनियों से बड़े पैमाने पर अपील करता है। ”

क्या है ऐस स्टार सारा स्नूक के नए प्रोजेक्ट्स ? जानिए

पुरस्कार समारोह में हुई मंडलोरियन की जीत

होटल ट्रांसिल्वेनिया 4 के निर्देशक के एक नई घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -