कोर्ट ने लगाया केटी प्राइस की ड्राइविंग पर प्रतिबंधित, ये है वजह
कोर्ट ने लगाया केटी प्राइस की ड्राइविंग पर प्रतिबंधित, ये है वजह
Share:

ब्रिटिश मॉडल और सिंगर केटी प्राइस हर बार ही अपने अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में ही रहती हैं. केटी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. लेकिन इस बार केटी किसी और कारण से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल बुधवार को ही केटी प्राइस को अयोग्य होने के बावजूद ड्राइविंग करने के जुर्म में दोषी करार दिया गया है. जी हाँ... इतना ही नहीं क्राउले न्यायाधीश अदालत के सामने पेश हुई केटी प्राइस ने तो ये भी स्वीकार किया कि उन्होंने बिना थर्ड-पार्टी इंश्योरेंस के ड्राइविंग की थी.

सूत्रों की माने तो न्यायाधीश ने कहा कि केटी को 8 अप्रैल तक ड्राइविंग करने की अनुमति नहीं है और साथ ही उन्हें कुल 1,295 पाउंड्स का जुर्माना भी भरना होगा. इतना ही नहीं बल्कि केटी को तो अपने ड्राइविंग लाइसेंस को वापस पाने का आवेदन करना होगा, जिसके बिना वे कानूनी रूप से वैध ड्राइविंग नहीं कर सकेंगी.

आपको बता दें कीटो ‘आई गॉट यू’ जैसे हिट गाने के जरिए मशहूर हुई थी. लेकिन अब गायिका को सडक़ों पर ड्राइविंग करने से प्रतिबंधित कर दिया गया था. सूत्रों की माने तो पुलिस ने केटी को अपने वेस्ट ससेक्स स्थित घर के पास 60 मील प्रति घंटे की रफ्तार से ड्राइविंग करते पकड़ा था जबकि उस रास्ते पर सिर्फ 10 मील प्रति घंटे की गति सीमा ही निर्धारित थी इसलिए कोर्ट ने केटी पर ड्राइविंग करने से प्रतिबंधित लगा दिया है.

जल्द ही बार्बी के किरदार में नजर आएगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस

तो क्या केविन हार्ट की वजह से इस बार ऑस्कर में नहीं होगा कोई होस्ट?

तो इस वजह से जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन की शादी में हो रही है देरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -