अकेली ब्रा पहनकर सड़क पर कचरा फेंकने निकल गई ये मॉडल
अकेली ब्रा पहनकर सड़क पर कचरा फेंकने निकल गई ये मॉडल
Share:

ब्रिटिश मॉडल केटी प्राइस अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं. केटी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. इस बार तो केटी का ऐसा अंदाज़ सामने आया है जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे. केटी की सभी फोटोज जैसे ही लोगों ने देखी हर कोई हैरान हो गया.

हाल ही में केटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों में केटी अकेली ब्रा के साथ लोअर पहने हुए सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं. केटी की इन तस्वीरों में खास बात ये है कि वो कूड़ा फेंकने के लिए सड़कों पर हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. जी हाँ... आप देख सकते हैं केटी कूड़ा फेंकने के लिए ब्रा पहनकर सडकों पर निकल गई. केटी का बोल्ड और हॉट अंदाज काफी वायरल हो रहा है.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब केटी की ऐसी तस्वीरें सामने आई हो बल्कि पहले भी कई बार उनके बेबाक अंदाज़ को देखा गया है. कई बार तो केटी का ब्रालेस अंदाज़ भी देखने को मिल हैं.केटी के फैंस उनकी फोटोज लगातार वायरल कर रहे है. केटी के इस अंदाज़ ने तो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इंस्टाग्राम पर ही केटी के करीब 2 लाख फॉलोवर्स है.

पेरिस हिल्टन से सगाई की अंगूठी वापस लेना चाहते हैं उनके मंगेतर

सिर मुंड़वाई हुई इस एक्ट्रेस को कैंसर पेशेंट समझ बैठा यात्री और कर दी ऐसी हरकत

सुअर के प्यार में दीवानी हुई ये सिंगर, बिस्तर पर उसके साथ करती है ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -