एसिड अटैक सर्वाइवर केटी पाइपर ने फिल्म छपाक को लेकर कहा कुछ ऐसा
एसिड अटैक सर्वाइवर केटी पाइपर ने फिल्म छपाक को लेकर कहा कुछ ऐसा
Share:

फिल्म छपाक अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है. इस ​फिल्म को मेघाना गुलजार ने बनाया है.फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जो फैंस को काफ पसंद आया है. फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद दर्शकों के अंदर फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर मालती (लक्ष्मी अग्रवाल) की भूमिका निभा रही हैं. साथ ही फिल्म में विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, जो बेहद दिल देहला देने वाली है.

एंजलीना से तलाक के बाद उठे सवालों पर इस एक्टर ने दिया जवाब, कहा- 'दो-तीन सालों में मेरा नाम...'

हर कोई फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद इस ट्रेलर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहा है, जिससे ये साफ पता चलता है कि ट्रेलन ने वाकई सभी के रोंगटे खड़े कर दिए. वहीं फिल्म की ट्रेलर पर एक अंग्रेजी प्रस्तुतकर्ता केटी पाइपर का भी रिएक्शन आया है. केटी पाइपर खुद भी एक एसिड अटैक सर्वाइवर हैं. जी हां, हाल ही में केटी पाइपर ने फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ट्रेलर की काफी तारीफें की हैं. केटी पाइपर ने लिखा दीपिका पादुकोण की नहीं फिल्म छपाक आ रही है.

यह है हॉलीवुड के सबसे महंगे सेट, कीमत इतनी की बन जाए बॉलीवुड की मूवी

इसके अलावा उन्होने आगे कहा कि फिल्म के ट्रेलर को में कई बार देख चुकी हूं और बार-बार देख रही हूं. मैं ट्रेलर में खो चुकी हूं 3 से 4 बार देखने के बाद भी कम लग रहा है. यह फिल्म इस बात की हकीकत सामने लाती है कि भारत में एसिड अटैक से बचने का वास्तव में क्या मतलब है. केटी पाइपर लिखती हैं कि सच्ची घटनाओं के आधार पर फिल्म मालती का दर्दनाक मेडिकल सफर और उसके हमलावर के खिलाफ कानूनी लड़ाई में न्याय के लिए उसकी लड़ाई का बयान देती है.

20 साल की उम्र में ग्रैमी अवार्ड जितने वाली इस सिंगर का आज है जन्मदिन

मिस पोलैंड का ख़िताब जीतने वाली मार्सेलिना जवादजका अब इस तरह करती है अपना गुजरा

यह है हॉलीवुड की सबसे अधिक समय वाली फिल्म, गिनीज बुक में दर्ज है नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -