केटी होम्स और उनकी बेटी साथ आई नज़र
केटी होम्स और उनकी बेटी साथ आई नज़र
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशनेबल मां-बेटी की जोड़ी न्यूयॉर्क सिटी की गलियों में टहलती हुई नज़र आई  है। केटी होम्स और उनकी बेटी सूरी को उनके आउटफिट्स में देखा गया था। 41 वर्षीय अमेरिकी अभिनेत्री और उनकी बेटी सूरी क्रूज ने 20 नवंबर को मैनहट्टन में शॉपिंग करते हुए नज़र आई।

दोनों ने आसानी से आगामी सर्दियों के मौसम के लिए अपने वार्डरोब को अनुकूलित किया, जो अब भी मिर्च के लिए आरामदायक कपड़े पहने हुए हैं। फैशनिस्ट न केवल एक साथ अपनी तिथि और एक दूसरे के लिए स्पष्ट प्रेम का आनंद लेते हुए प्यारे लग रहे थे। डोनसन के क्रीक स्टार को नानुष्का के $ 1,173 "LANA" डबल-ब्रेस्टेड कोट, एक रिबन-सजी हुई ब्रिम हैट, स्लाउची जीन्स, एक कैमल कलर का सिटेल बैग, और सेलिब्रिटी-पसंदीदा इवोल्ट पूरी तरह से चेहरे पर मास्क पहना हुआ था। सूरी को निश्चित रूप से अपनी माँ की शैली विरासत में मिली क्योंकि जिस तरह से वह दिखती है उससे लगता है जैसे कि वोग स्ट्रीट वियर के लिए फोटो खिंचवाने के लिए तैयार हो, जो  हूडि, पैस्ले प्रिंट स्कर्ट और भूरे रंग के बूटियों के साथ ओवरसाइज़ की हुई डेनिम जैकेट में खड़ी है। वह NYC के ट्रेंडी सोहो पड़ोस में द मर्सर किचन से खाना लेने के बाद एक हाथ में एक शॉपिंग बैग और दूसरे में एक टेकआउट बैग लेकर जा रही थी।

हालांकि अगर केटी को अपनी बेटी के साथ ज्यादा समय बिताते हुए नहीं देखा जाता है, तो उन्हें एमिलियो विटोलो जूनियर के साथ देखा जा सकता है। वे सितंबर 2020 की शुरुआत से ही एनवाईसी नॉन-स्टॉप के बाहर घूम रहे हैं, और हाल ही में इस दौरान हाथ पकड़ते हुए देखा गया था। 

स्वर्गीय मेजबान एलेक्स ट्रेबेक ने अपनी मृत्यु से पहले जलवायु परिवर्तन से लड़ने के लिए दान की भूमि

29 वर्ष के बाद बड़े परदे पर फिर दस्तक देगा ये कार्टून शो

'वी केन वी हीरो ' का शानदार टीज़र हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -