कठुआ गैंगरेप : सातों आरोपियों के खिलाफ तय हुए आरोप

नई दिल्ली : 8 साल की मासूम बच्ची आसिफा के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में कुल 7 लोगों के खिलाफ आरोप तय किए जा चुके हैं. आज पठानकोट की जिला और सत्र न्यायालय ने 7 आरोपियों के खिलाफ आरोप तय कर लिए हैं. इस मामले में एक नाबालिग आरोपी भी शामिल हैं. जिन 7 लोगों के खिलाफ आरोप तय किए गए है, उनके नाम सांझी राम, दीपक खजूरिया, सुरेंद्र कुमार, परवेश कुमार, विशाल जंगोत्रा, तिलक राज और आनंद दत्ता हैं.

जम्मू और कश्मीर से बाहर स्थानांतरित किए जाने के बाद इस मामले की सुनवाई के लिए पठानकोट का चयन किया गया था. सुप्रीम कोर्ट द्वारा यह फैसला लिया गया था. इससे पहले पठानकोट में गत 31 मई को इस मामले की सुनवाई की गई थी. जहां दुष्कर्म और हत्या के सातों आरोपियों को जिला और सत्र न्यायाधीश के सामने पेश किया गया. 

केस को पठानकोट में स्थानांतरित करने के लिए पीड़ित परिवार ने अनुरोध किया था. जम्मू-कश्मीर क्राइम ब्रांच की 15 पेज की चार्जशीट के मुताबिक़, बकरवाल समुदाय की 8 साल की मासूम बच्ची आसिफा के साथ 5 माह पूर्व 10 जनवरी को सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. साथ ही उसकी हत्या भी कर दी गई थी. यह मामला जब प्रकाश में आया था, तब देश में इसे लेकर जगह-जगह प्रदर्शन हुए थे. साथ ही इस मामले की चिंगारी विदेशों तक भी पहुंची थी.  

दुष्कर्म के आरोपी सब इन्स्पेक्टर ने पहरेदार को लगाई चपत

प्रणब दा के स्वागत में पहुंचे भागवत

अफगान सरकार ने तालिबान के साथ किया संघर्षविराम का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -