Kathua Gang Rape: मेडिकल रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Kathua Gang Rape: मेडिकल रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Share:

इस साल के शुरुआत में हुए कठुआ गैंग रेप में अब एक नया मोड़ सामने आ रहा है. कठुआ गैंग रेप केस में मेडिकल जांच में पाया गया कि जो आरोपी खुद को नाबालिग बता रहा था उस पर रिपोर्ट में पाया गया कि वो बालिग है और उसकी उम्र 20 वर्ष से अधिक है. छुट्टियों के बाद फिर शुरू हुई सुनवाई में इस बात पर जोर दिया गया. 

सरकारी वकील जे के चोपड़ा ने इस बारे में बताया कि कोर्ट को रिपोर्ट सौंप दी गई है वहीं आरोपी की उम्र को लेकर बहस शुरू हो गई है. बहस शुरू होने के बाद आरोपी की उम्र को लेकर जज अपना फैसला सुनाएंगे. वहीं इससे पहले आरोपी के हाईस्कूल सर्टिफिकेट के हिसाब से आरोपी के वकील ने कहा था कि परवेश कुमार उर्फ मन्नू को नाबालिग की तरह ट्रीट किया जाए. वहीं सरकारी वकील ने सारी जांच और डॉक्टर की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी को बालिग बताया है. 

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में इसी साल 10 जनवरी को 8 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर कथित तौर पर एक मंदिर में 3 दिन तक बंधक बनाकर रखा गया. इस दौरान एक पुलिसकर्मी सहित 8 लोगों ने उसके साथ रेप किया. फोरेंसिक लैब की रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान पीड़ित बच्ची को भांग और नशीली दवाओं का ओवरडोज देकर अचेत रखा गया. फिर 13 जनवरी को गला घोंटकर पीड़िता की हत्या कर दी गई. हालांकि बच्ची की लाश उसके भी तीन दिन बाद यानी 16 जनवरी को मंदिर के पास ही जंगल की ओर झाड़ी में पड़ी पाई गई थी.

सेक्सुअल रिलेशन को अब शादी के बराबर माना जाएगा...

आतंकी संगठन से बूढ़े माँ-बाप ने कहा, बेटा वापिस दे दो

बैंको से नुकसान उठाती LIC का एक और दांव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -