कठुआ गैंग रेप के आरोपी सुप्रीम कोर्ट पहुंचे

कश्मीर : कठुआ गैंगरेप मामले के तीनों आरोपी सुप्रीम कोर्ट की शरण में पहुँच गए जहां उन्होंने पुलिस हिरासत में यातना देने की शिकायत की है. साथ ही उनके मामले को कठुआ से स्थानान्तरित नहीं करने की भी गुहार लगाई है . सुप्रीम कोर्ट इस मामले की सुनवाई बुधवार को करेगा.

बता दें कि कठुआ में मासूम बच्ची के साथ गैंग रेप और हत्या के मामले के मुख्य आरोपी संजी राम और विशाल जंगोत्रा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर सीबीआई जांच की मांग की है .आरोपियों ने पुलिस हिरासत में यातना देने और उनके साथ गलत व्‍यवहार करने का भी आरोप लगाया है.जांच में जम्मू-कश्मीर पुलिस पर भरोसा नहीं होने की बात कहते हुए आरोपियों ने इस मामले को स्थानांतरित नहीं करने की भी मांग की है.सुप्रीम कोर्ट इस याचिका पर बुधवार को सुनवाई करेगा.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आठ साल की एक बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले ने पूरे देश को दहला दिया था.जम्मू कश्मीर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में 15 पेज का आरोपपत्र पेश किया. इसमें बकरवाल समुदाय की बच्ची के अपहरण, बलात्कार और उसकी हत्या करने तक के पूरे घटनाक्रम के रोंगटे खड़े कर देने वाले खुलासे किए है .

यह भी देखें

पुलवामा हमला: एक जवान शहीद, गोलीबारी जारी

कठुआ रेप केस अब पठानकोट में ट्रांसफर

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -