मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस कैथरीन हेलमंड ने दुनिया को कहा अलविदा
मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस कैथरीन हेलमंड ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

हॉलीवुड की दिग्गज अमेरिकी अभिनेत्री कैथरीन हेलमंड ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. जानकारी के मुताबिक 89 साल की उम्र में कैथरीन हेलमंड का एक गंभीर बीमारी के चलते निधन हो गया है. आपको बता दें कैथरीन हेलमंड दो बार गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीत चुकी हैं. सूत्रों की माने तो कैथरीन हेलमंड पिछले कई सालों से अल्जाइमर्स से पीड़ित थीं. एक हॉलीवुड रिपोर्ट की माने तो कैथरीन हेलमंड की टैलेंट एजेंसी ने उनके निधन की पुष्टि की है और ये कहा है कि अभिनेत्री ने 23 फरवरी को अंतिम सांस ली.

आपको बता दें कैथरीन हेलमंड साल 1977 से लेकर साल 1981 तक प्रसारित हुए टीवी शो 'सोप' में जेसिका टेट की भूमिका से बेहद लोकप्रिय हुई थीं. इस शो में सभी ने कैथरीन हेलमंड को खूब पसंद किया था. इसके अलावा कैथरीन हेलमंड 'कोच', 'हूज द बॉस?' और 'एव्रीबडी लव्स रेमंड' जैसे और भी कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. आपको बात दें कैथरीन हेलमंड को 'एवरीबडी लव्स रेमंड' के साथ ही सात बार एमी पुरस्कार में नॉमिनेशन मिल चुका हैं.

वहीं कैथरीन हेलमंड की फिल्मों की बात करें तो कैथरीन हेलमंड 'टाइम बैंडिट्स', 'ब्राजील' और 'फियर एंड लोथिंग इन लास वेगास' जैसी और भी कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. कैथरीन हेलमंड के निधन की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस के बीच दुःख की लहर दौड़ पड़ी है और उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए कैथरीन हेलमंड को श्रद्धांजलि दें रहे हैं.

मिया खलीफा कार में बॉयफ्रेंड संग हुई इंटिमेट और शेयर किया सेक्सी वीडियो!

रॉयल टूर के दौरान शाही परिवार की बहु ने हाथों में रचाई मेहंदी

चार ऑस्कर और दस ग्रैमी जीतने वाले इस मशहूर कलाकार का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -