केट अप्टन ने दिखाया अपना बेबी बम्प
केट अप्टन ने दिखाया अपना बेबी बम्प
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल केट अप्टन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं. आपको बता दें कि केट अप्टन प्रेग्नेंट हैं और यह उनका पहला बेबी है. केट के पति जस्टिन वेरलैंडर इस वक्त काफी खुश है और वह अपनी ख़ुशी को जाहिर ही नहीं कर पा रहे हैं. केट और जस्टिन वेरलैंडर ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी और उसके बाद से दोनों को अक्सर ही हॉट अंदाज में देखा गया. इंस्टाग्राम पर हाल ही में केट ने एक तस्वीर पोस्ट की है इस तस्वीर में केट मियामी में बालकनी में लाल रंग के सूट में खड़ी हैं और उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी है.

इस दौरान उनका बेबी बम्प साफ़-साफ़ नजर आ रहा है. तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया है #PregnantinMiami @justinverlander. इसी के साथ उन्होंने अपनी दोस्तों के साथ भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. आपको बता दें कि केट की इस तस्वीर पर उनके पति ने कमेंट भी किया है. उन्होंने लिखा है "तुम अद्भुत मॉम बनने जा रही हो. मैं तुम्हारे साथ इस नई यात्रा को शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता! तुम सबसे विचारशील, प्यार करने वाली, देखभाल करने वाली और मजबूत महिला हो. मुझे बहुत गर्व है कि हमारा बच्चा तुम्हारे जैसी महिला द्वारा पाला जाएगा. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं."

आप सभी को पता ही होगा की केट दुनिया की 100 टॉप सेक्सिएस्ट वीमेन लिस्ट में शामिल हैं और उन्होंने कुछ समय पहले ही अपना जन्मदिन मनाया है. केट हॉलीवुड की बहुत ही हॉट मॉडल मानी जाती हैं.

ये भी पढ़े..

Video: बिकिनी डे पर इस अंदाज में नजर आईं हॉलीवुड अभिनेत्रियां

प्राइवेट अंगों को दिखाती नजर आई यह मॉडल

कैलोई कार्दर्शियन ने शेयर की अपनी बेटी की बहुत ही सुंदर तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -