Maxim मैगज़ीन के लिए इस एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट
Maxim मैगज़ीन के लिए इस एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल केट अप्टन ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जो उन्होंने यह फोटोशूट मैक्सिम मैगजीन के लिए करवाया है इस फोटोशूट में वह बहुत ही सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि केट के इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने इस फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत ही सेक्सी लग रही हैं. केट अपनी हर सतवीर में सेक्सी अंदाज में ही नजर आती है उनका यह फोटोशूट भी बहुत लाजवाब और हॉट है. इन तस्वीरों को शेयर कर केट ने लिखा है Thanks @maximmag for naming me No1 hottest woman 2018! Shot by the amazing @gilles_bensimon in Israel! #MaximHot100

कुछ समय पहले ही केट ने अपने पति के साथ वाली कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था उन तस्वीरों में केट अपने पति के संग बहुत हॉट और सेक्सी आज देते हुए नजर आई थी. केट कुछ समय पहले ही कांस फिल्म फेटिवल में भी नजर आई थी जहाँ उन्होंने अपनी ड्रेस से, अपने लुक से लाखो दिल अपने नाम किए थे. केट अक्सर ही बिकिनी और ब्रालेस तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रही हैं उन्होंने अक्सर ही बिकिनी फोटोज क्लिक करवाएं है जो बहुत ही हॉट रहे हैं.

केट की अब तक की सभी तस्वीरें आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि केट के इंस्टाग्राम पर 5.8m followers हैं जो उन्हें फॉलो करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए केट अक्सर ही तस्वीरें शेयर करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने हिन्दुओं को कहा था आतंकी, अब शो मेकर्स ने मांगी मांगते हुए ऐसा कहा

NYU और UCLA में पढ़ाते हैं स्पाइडर मैन के जेम्स फ्रांको

एक्टिंग के अलावा यह साइड बिज़नेस करते हैं यह हॉलीवुड स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -