किम की राह पर केट......
किम की राह पर केट......
Share:

अभी पूर्व में जिस प्रकार से हमे हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल हॉलीवुड की खूबसूरत मॉडल व रियलिटी स्टार किम कर्दशियन के बारे में पता चला था कि जिन्होंने पूर्व में अपने अनगिनत चाहने वालो को अपनी और से यह भी वादा किया था कि वह लगातार अपनी न्यूड सेल्फी शेयर करती रहेंगी। हाल ही में किम 2016 के वेबी अवॉर्ड समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि जब तक में जिंदा हूँ, मुझमे साँस है तब तक में ऐसी तस्वीरे लेती रहूंगी और शेयर करती रहूंगी।

अब सुनने में आया है कि किम की राह पर अब एक और हॉलीवुड की हॉट व खूबसूरत बाला भी चल पड़ी है. खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस केट हडसन ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे फोटोग्राफ्स पोस्ट किए हैं जिसके लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है। 37 वर्षीय एक्ट्रेस ने रिअलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां के नक्शे कदम पर चलते हुए न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

फीमेलफर्स्ट डाट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार इस फोटो में हडसन डल लाइट के अंदर कैमरे के सामने नजर आ रही हैं। एक हाथ हिप पर और दूसरा हाथ हवा में हैं। हडसन ने इस फोटो का कैप्शन लिखा 'टीबीटी', 'प्रीटी हैप्पी', 'लव', 'अलमोस्ट फ्राईडे'।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -