लोकी के एलजीबीटीक्यू रहस्योद्घाटन पर केट हेरॉन ने कही ये बात
लोकी के एलजीबीटीक्यू रहस्योद्घाटन पर केट हेरॉन ने कही ये बात
Share:

लोकी के निर्देशक केट हेरॉन ने बुधवार को के बारे में खोला शो के तीसरे एपिसोड में आश्चर्यजनक लेकिन स्वागत योग्य रहस्योद्घाटन कि शरारत का देवता उभयलिंगी है। टॉम हिडलेस्टन के सुपरविलेन-एंटी-हीरो ने रहस्योद्घाटन किया, जबकि सोफिया डि मार्टिनो द्वारा निभाई गई एक अन्य टाइमलाइन से खुद के महिला संस्करण के साथ बातचीत करते हुए।

हेरॉन ने बातचीत का एक स्क्रीनशॉट ट्वीट किया और लिखा, “जिस क्षण से मैं @LokiOfficial में शामिल हुआ, यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था, और मेरा लक्ष्य, लोकी को स्वीकार करना उभयलिंगी था। यह एक हिस्सा है कि वह कौन है और मैं भी कौन हूं। मुझे पता है कि यह एक छोटा कदम है, लेकिन मैं खुश हूं, और दिल इतना भरा हुआ है, यह कहने के लिए कि यह अब #mcu #Loki में कैनन है।

इससे पहले, एक टीवीए दस्तावेज़ की एक झलक में लोकी ने सेक्स श्रेणी के तहत “तरल पदार्थ” का उल्लेख किया था, जिससे कई लोगों को यह विश्वास हो गया कि वह लिंग द्रव है। माइकल वाल्ड्रॉन द्वारा निर्मित, लोकी ने टाइटैनिक चरित्र के कारनामों को जारी रखा है जो वर्तमान एवेंजर्स की वजह से केरफफल में स्पेस स्टोन के साथ भाग गए थे, जिन्होंने पत्थर हासिल करने के लिए न्यूयॉर्क की लड़ाई के तत्काल बाद के समय में वापस यात्रा की थी। लोकी में गुगु मबाथा-रॉ, वुन्मी मोसाकू, यूजीन कोर्डेरो, तारा स्ट्रॉन्ग, ओवेन विल्सन और साशा लेन भी अभिनय करते हैं। लोकी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

आज के इतिहास को याद करते हुए बोले प्रधानमंत्री मोदी- ‘आपातकाल के ‘काले अध्याय’ को कभी नहीं भुलाया...

1975 के आपातकाल पर बोले राजनाथ सिंह- आज भी वह दौर हमारी यादों में ताजा है...

आज से 38 साल पहले रचा गया था इतिहास, जब लॉर्ड्स को फतह कर 'विश्व विजेता' बनी थी टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -