अभिनेत्री केट बेकिंस्ले ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, पूछा गया था ये सवाल
अभिनेत्री केट बेकिंस्ले ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, पूछा गया था ये सवाल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री केट बेकिंस्ले अक्सर अपने किरदार के लिए सुर्खियों में रहती है. फिलहाल अभिनेत्री केट ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. जी हां, हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी पालतू बिल्ली के साथ एक वीडियो शेयर किया था. इसमें उन्होंने अपनी बिल्ली के साथ अपने चेहरे पर गुगली आइज चिपका रखी हुई थीं.  

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की जिसपर केट ने तगड़ा जवाब दिया. एक ट्रोलर ने सवाल किया, 'आप ऐसे मर्दो को डेट क्यों करती हैं, जो एक तरह से उनके बच्चों की उम्र के होते हैं?' वहीं एक ने और पूछा, 'आप उन लोगों को डेट क्यों करती रहती हैं, जो आपके बच्चों की उम्र के हो सकते हैं?'

अभिनेत्री केट ने इन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, 'मेरा हर रिश्ता पूरी तरह से आपको परेशान करने वाला रहा है. ' जानकारी के लिए बता दें कि 46 वर्षीय अभिनेत्री का पहले इस साल अप्रैल में गुडी ग्रेस (23) के साथ नाम जोड़ा गया और तब से रोमांस के चर्चे जोरों पर चल रहे हैं. वहीं 'अंडरवर्ल्ड' स्टार का पहले 25 वर्षीय कॉमेडियन पीट डेविडसन के साथ अफेयर चल रहा था. पिछले साल, 24 वर्षीय अभिनेता मैट राईफ के साथ उनका थोड़े वक्त तक रोमांस चला. इसके अलावा 2018 में, 31 वर्षीय कॉमेडियन जैक व्हाइटहॉल के साथ उनका रोमांस चर्चा में रहा था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस मॉडल का हॉट लुक कर देगा आपको दीवाना

यह अभिनेता 'फ्रॉस्टी द स्नोमैन' को देंगे अपनी आवाज

अभिनेत्री ऐनी हैथवे ने फिल्मकार क्रिस्टोफर नोलन के बारें में किया चौकाने वाला खुलसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -